Saturday, August 24, 2019
Home > featured > अमित जोगी ने एसआईटी से कहा ‘स्टुपिड इन्वेस्टीगेशन टीम’ वॉइस सैंपल नहीं दुंगा, अगर हिम्मत है तो मुझे करे गिरफ्तार

अमित जोगी ने एसआईटी से कहा ‘स्टुपिड इन्वेस्टीगेशन टीम’ वॉइस सैंपल नहीं दुंगा, अगर हिम्मत है तो मुझे करे गिरफ्तार

०० किस कानून के अंतर्गत मेरा लिया जा रहा है वॉइस सैंपल पर मुझे आज तक नहीं मिला जवाब : अमित  

०० जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने सीएम भूपेश पर लगाए आरोप

रायपुर| छत्तीसगढ़ की बहुचर्चित अंतागढ़ टेप कांड में फंसे पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बेटे और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी 25 जून को एसआईटी दफ्तर के बाहर पहुंचे। अंतागढ़ टेप कांड की जांच के सिलसिले में उन्हे एसआईटी दफ्तर बुलाया गया है। यहां जांच के लिए पुनीत गुप्ता, मंतूराम पवार और अमित जोगी को वॉइस सेंपल के लिए बुलाया गया है।

एसआईटी दफ्तर पहुंचकर अमित जोगी ने कहा कि यह एसआइटी नहीं स्टूपिड इन्वेस्टीगेशन टीम है। अमित जोगी ने साथ ही सीएम भूपेश बघेल पर आरोप भी लगाया है अंतागढ़ सीडी कांड की सीडी फर्जी सीडी किंग भूपेश बघेल ने बनाई है। साथ ही अमित ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भारत के कानून का राज नहीं चल रहा है जिसका प्रमाण देने आज मै आप सबके सामने आया हूं। उन्होने कहा कि मैने एसआइटी से पूछा कि किस कानून के अंतर्गत मेरा वॉइस सैंपल लिया जा रहा है पर मुझे आज तक जवाब नहीं मिला है। आगे उन्होने कहा कि इसलिए मै वॉइस सैंपल नहीं दुंगा। अगर हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार कर लीजिए| जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम भूपेश पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह झीरम घाटी के जांच के लिए बनाई गई एसआइटी में जैसे कोई भी जांच नहीं हुई। उसी प्रकार अंतागढ़ टेप कांड मामले में बरामद पेनड्राइव को भी ठीक से जांच नहीं किया गया, उसके फर्जी होने के बावजूद उसे बार-बार यहां से वहां जांच के लिए भेजते रहे।