Wednesday, May 22, 2019
Home > featured > पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट, कांग्रेस ने दर्ज कराया ऍफ़आईआर

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट, कांग्रेस ने दर्ज कराया ऍफ़आईआर

रायपुर| पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने का मामला सामने आया है। पूर्व प्रधानमंत्री के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट को लेकर कांग्रेसियों ने नाराजगी जताई है। कांग्रेस ने पूर्व पीएम के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

कांग्रेस नेत्री कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर सोशल मीडिया में अश्लील टिपण्णी और वीडियो जारी करने वालो के विरुद्ध कांग्रेस संचार विभाग सदस्य किरणमयी नायक,प्रवक्ता विकास तिवारी, लीगल सेल सदस्य अमित श्रीवास्तव, आईटी सेल अध्यक्ष जयवर्धन बिस्सा ने पंडरी थाना में एक शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया है कि विदेश में रहने वाले अमोल ने अपनी फेसबुक आईडी पर पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के बारे में आपित्तजनक पोस्ट डाली है। अमोल ने यह आपत्तिजनक वीडियो शिशिर को भेजी थी। जिसके बाद यह आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल हो गई। पुलिस ने कांग्रेस की शिकायत पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।