कपोल कल्पित पोर्टल न्यूज़ के माध्यम से भूपेश बघेल व कांग्रेस को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है : डॉ चौलेश्वर चंद्राकर

पोर्टल न्यूज़ द्वारा मनमानी करने वाले पर होनी चाहिए कड़ी कार्यवाही

कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग पूरे छत्तीसगढ़ में कराएगा एफआईआर

समता सद्भाव बिगाड़ने वाला समाचार नहीं किया जाएगा बर्दास्त
रायपुर। छत्तीसगढ़ में जन-जन के दिलों में राज करने वाली भूपेश सरकार के लगातार विकास उन्मुखी कार्यों से जलन करने वाले तथाकथित विरोधी तत्वों द्वारा अब मीडिया को माध्यम बनाकर कपोल कल्पित लेख जारी कराए जा रहे हैं। इन लेख के माध्यम से जहां कांग्रेस को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है वही बेबुनियाद और बनाई हुई मनगढ़ंत बातों के माध्यम से सीधे तौर पर छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल जी पर हमला किया जा रहा है ऐसी हरकत करने वाले तत्वों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा कर उन्हें सलाखों के पीछे भेजने का काम छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग करेगी।  उक्त बातें अपने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग के प्रदेश अध्यक्ष डॉ चौलेश्वर चंद्राकर ने कही है।
कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग के प्रदेश अध्यक्ष डॉ चंद्राकर ने कहा कि गत दिनों एक पोर्टल न्यूज़ के माध्यम से आपत्तिजनक लेख प्रकाशित की गई है जिसमें कपोल कल्पित बातों की भरमार है। वही इस लेख से आपसी सौहार्द सामंजस्य के वातावरण को बिगाड़ने का काम किया गया। ऐसा लेख आपसी भाईचारा के लिए खतरा है। जारी पोर्टल न्यूज़ में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम पर ऐसे आपत्ति पूर्ण निराधार आरोप है जो मुख्यमंत्री के मानसम्मान के विपरीत है। यह पोर्टल न्यूज़ सुनियोजित ढंग से सरकार को अस्थिर बदनाम करने के लिए बनाया गया है। कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग के प्रदेश अध्यक्ष डॉ चंद्राकर ने कहा है कि यह पोर्टल न्यूज़ विध्नसंतोषी तत्वों द्वारा जारी कराई गई है जो नहीं चाहते कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार जनता की सेवा कर आगे बढ़े। यह समाचार छत्तीसगढ़ के पिछड़ा वर्ग से बनाए गए मुख्यमंत्री के मान सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला समाचार है जिसे पिछडावर्ग कांग्रेस कदापि बर्दाश्त नहीं करेंगी। कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग के प्रदेश अध्यक्ष डॉ चंद्राकर ने कहा है कि उन्होंने छत्तीसगढ़ के सभी जिला अध्यक्षों को निर्देशित कर दिया है कि वह अपने अपने जिले से संबंधित थानों व एसपी को जाकर इस तरह के कपोल कल्पित समाचार के माध्यम से मुख्यमंत्री व कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने वाले पोर्टल न्यूज़ पर एफआईआर दर्ज करा कर कड़ी कार्रवाई की मांग करें।

error: Content is protected !!