नव निहाल देश के भविष्य इसलिए स्वस्थ समाज के निर्माण में उनका स्वस्थ होना बेहद जरूरी : महापौर कंचन

राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस कार्यक्रम का शुभारंभ निगम महापौर, सभापति की उपस्थिति में हुआ सम्पन्न

शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डोमनहिल से हुई शुरवात

कोरिया/चिरमिरी। शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डोमनहिल में राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस के कार्यक्रम का शुभ आरम्भ किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर नगर निगम की प्रथम नागरिक श्रीमती कंचन जायसवाल एवं सभापति गायत्री बिरहा के अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।

जिसमें मुख्य रूप से पूर्व वार्ड पार्षद मंजूर आलम,वार्ड पार्षद रुकशाना अंसारी, पार्षद प्रेम शंकर सोनी,अजय बघेल की उपस्थिति में किया गया। महापौर कंचन जायसवाल ने अपने करकमलों से शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपस्थित छोटे छोटे नवनिहालो को कृमि नाशक दवाइयों को खिलाते हुए उन्हें स्वास्थ्य रहने की शुभ कामनाये देकर अपना आशीर्वाद भी दिया श्रीमती जायसवाल ने उपस्थित बच्चों और उनके अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि ये नौनिहाल हमारे देश के भविष्य हैं। इसलिए हमारे समाज के आगामी निर्माण के लिए इनका स्वस्थ रहना बेहद जरूरी है जो देश को उन्नति और प्रगति में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे। कार्यक्रम में और भी अतिथियों ने अपना अपना वक्तब्य दिया और नव निहालो को स्वस्थ्य जीवन की कामना की।

इस पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने में शहरी कार्यक्रम प्रबंक पूजा मेश्राम,पूर्णिमा तिवारी, फार्मससिस्ट जी.डी. हुसैन, सागर सिंह, सोनू,जितेंद्र,नरेंद्र,सुनीता एवं मितानिन सोमा सेन की अहम सहभागिता रही ।

error: Content is protected !!