भाजपा अध्यक्ष का राहुल गाँधी से सवाल, ढाई-ढाई साल के फार्मूले का क्या है सच ?

00 राहुल गांधी से 7 सवाल कर भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कांग्रेस के नेता भी चाहते हैं जवाब आये, छत्तीसगढ़ की जनता भी जानना चाहती हैं सच
रायपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से 7 सवाल किए और कहा कि यह ऐसे सवाल हैं, जिसका जवाब छत्तीसगढ़ की जनता के साथ साथ कांग्रेस के नेता भी चाहते हैं और जिसका जवाब सिर्फ राहुल गांधी आप ही दे सकते हैं।
छत्तीसगढ़ में ढाई ढाई साल के फार्मूले का सच क्या हैं? इस सवाल का जवाब आपके अलावा और कोई नहीं दे सकता ऐसा कांग्रेस के नेता भी कहते हैं क्योंकि बंद कमरे में आप ही ने निर्णय किया था।
31 माह पूर्व सीएम की कुर्सी को लेकर क्या कोई सेमी फाइनल मैच हुआ था? क्या फाइनल मैच के लिए अपने सीएम बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को बुलाया हैं? राहुल आप हमेशा लोकतंत्र की बात करते हैं। लोकतंत्र की हत्या का आरोप भी लगाते रहते हैं, ऐसे में जब स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने छत्तीसगढ़ विधानसभा में कांग्रेस सरकार पर अविश्वास प्रकट कर बहिर्गमन किया और आपकी सरकार उन्हें संतुष्ट नहीं कर पाई तब किसके लोकतंत्र की रक्षा और किस लोकतंत्र की हत्या की गई? क्या छत्तीसगढ़ की जनता भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली छत्तीसगढ़ सरकार पर भरोसा कर सकती हैं जबकि मंत्री द्वारा ही अविश्वास प्रकट किया जा चुका हैं। लोकतंत्र और लोकतंत्र की दुहाई देने वाले राहुल क्या कांग्रेस में लोकतंत्र हैं या पारिवारिक तंत्र काम करता हैं? छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस को बड़ा जनादेश दिया फिर क्यों सीएम के लिए चुनाव बाद कांग्रेस के नेताओं को दिल्ली बुला कर ढाई ढाई साल के फॉर्मूले का विवाद आपके द्वारा दिया गया? क्या यही लोकतंत्र हैं कांग्रेस का जहां छत्तीसगढ़ के विधायकों के अधिकार का हनन परिवार तंत्र द्वारा किया गया? राहुल आप और आपकी कांग्रेस पार्टी अपने आंतरिक कलह, विवाद, फीता कटाई प्रतिस्पर्धा और परिवार तंत्र से कब बाहर निकलेंगे? कब छत्तीसगढ़ की जनता से किये लोकलुभावन वादे पूरे किये जाएंगे छत्तीसगढ़ की जनता आपस जानना चाहती हैं?

error: Content is protected !!