स्वतंत्रता दिवस पर कृषि मंत्री श्री रविन्द्र चौबे ने रायगढ़ में किया ध्वजारोहण

०० रायगढ़ जिले में हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया 75 वां स्वतंत्रता दिवस
०० कोरोना वारियर्स का किया गया सम्मानउत्कृष्ट कार्य करने वालों को मिला प्रशस्ति पत्र
रायपुर| 75वां स्वतंत्रता दिवस हर्ष व उल्लास के साथ रायगढ़ जिले में मनाया गया। जिला मुख्यालय के मिनी स्टेडियम में आयोजित मुख्य समारोह में कृषि एवं जल संसाधन मंत्री श्री रविन्द्र चौबे ने ध्वजारोहण किया। पुलिस टुकड़ी ने मुख्य अतिथि को सलामी दी। कृषि मंत्री श्री रविन्द्र चौबे ने इस अवसर पर मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया तथा सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी। मंत्री श्री चौबे ने समारोह में शांति के प्रतीक कबूतर उड़ाये गये। विकास के प्रतीक तिरंगे गुब्बारे आकाश में छोड़े गये। समारोह में रायगढ़ विधायक श्री प्रकाश नायकजिला पंचायत अध्यक्ष श्री निराकार पटेलमहापौर श्रीमती जानकी काटजूकलेक्टर श्री भीम सिंहपुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक मीणा उपस्थित थे।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कृषि मंत्री श्री रविन्द्र चौबे ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा सारंगढ़-बिलाईगढ़ को जिला बनाए जाने पर सभी क्षेत्रवासियों को बहुत बधाई व शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यह बहुप्रतीक्षित मांग थीजिसे आज पूरा किया गया। इससे क्षेत्र के विकास को एक नई गति मिलेगी। उन्होंने सरिया व छाल के तहसील गठन की भी बधाई दी।स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मंत्री श्री रविन्द्र चौबे ने जिले में हाट-बाजार क्लिनिक के लिए 04 मोबाइल मेडिकल यूनिट को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

शहीदों के परिजनों का सम्मान :- स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मंत्री श्री रविन्द्र चौबे ने शहीदों के परिजनों को शाल एवं श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया। मंत्री श्री चौबे ने शहीद आर. सुभाष बेहराशहीद आर.लक्ष्मीनारायण राठियाशहीद आर. बीर सिंह श्रीवासशहीद प्र.आर.राघवराम ओझाशहीद आर. सुखसाय भगतशहीद आर. शिव कुमार सिदारशहीद तनिकलाल पटेलशहीद आर. राजाराम एक्काशहीद एपीसी पंचराम भगतशहीद आर. रोहित कुमार सिदारशहीद प्लाटून कमाण्डर गीताराम राठिया के परिजनों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

error: Content is protected !!