पुलिसकर्मी पर बदमाशो ने किया दिनदहाड़े जानलेवा हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

०० बदमाशो ने  लूटने के लिए सब्जी वाले की जांघ में चाकू घोंपा, पुलिस आने तक बदमाश रुके रहे, कॉन्स्टेबल पहुंचा तो उस पर भी हमला

रायपुर| रायपुर के शास्त्री बाजार इलाके में शुक्रवार की सुबह एक बड़ी घटना हो गई। इलाके में लोगों को धमकाने निकले दो बदमाशों ने भरे बाजार एक सब्जी का ठेला लगाने वाले को लूटने का प्रयास किया और उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। मौके पर बीचबचाव करने पहुंची पुलिस से भी ये बदमाश नहीं डरे। पेट्रोलिंग टीम के एक कॉन्स्टेबल को चाकू मारकर उसकी जान लेने की कोशिश की। भागने की कोशिश कर रहे दोनों बदमाशों को गोल बाजार थाने की टीम ने पकड़ लिया है। इन बदमाशों के नाम पीयूष बघेल और आकाश नायक हैं। दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

सब्जी बेचने वाले रामदास कुशवाहा ने बताया कि मैं हर रोज की तरह सब्जी अपने ठेले पर लेकर शास्त्री बाजार से निकल ही रहा था कि दो युवक (पीयूष और आकाश) ने मेरा रास्ता रोक लिया। मेरा कॉलर पकड़ा और जेब में हाथ डालकर रुपए लूटने की कोशिश करने लगे। इनमें से एक का हाथ मेरे गिरेबान में था तो दूसरे हाथ में चाकू। वो मुझे बीच बाजार काट डालने की धमकी देकर मेरा मोबाइल और रुपए छीनने का प्रयास कर रहे थे। मैंने एक लड़के का हाथ पकड़ लिया।ये देखकर दूसरे युवक ने चाकू निकाला और मेरे कमर के नीचे जांघ के पिछले हिस्से पर दो तीन बार चाकू घुसा दिया। मैं चीखने लगा, आसपास खड़े लोगों से मैं मदद की गुहार लगा रहा था, मैं कह रहा था अरे.. देखो भाई मुझे चाकू मारकर लूट रहे हैं। मगर कोई मदद को आगे नहीं आया। मैं लहूलुहान होकर ठेले के पास गिर गया। कुछ लोगों ने शायद पुलिस को फोन किया होगा। वहां 10 मिनट के भीतर पुलिस की पेट्रोलिंग जीप आ गई। पुलिस वाले उन्हें पहचानते थे। दोनों बदमाश तब तक वहीं थे, दूसरे लोगों को डरा रहे थे। इसके बाद कॉन्स्टेबल कुलदीप नेताम ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की। लेकिन गालियां देते हुए बदमाशों ने कॉन्स्टेबल कुलदीप की भी जान लेने की कोशिश की और उसके चेहरे और हाथ पर चाकू से वार कर दिया। मगर पुलिस जवानों ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। इसके बाद मुझे अंबेडकर अस्पताल लाया गया है। मेरा यहीं इलाज चल रहा है।

error: Content is protected !!