कवासी भैया से बोलीं भाजपा महिला मोर्चा की बहनें, रक्षाबंधन से पहले कर दें प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी

०० शराबबंदी कर वादा निभायेंगे कवासी भैया  तो राखी के दिन महिला मोर्चा बांधेगी मंत्री जी को राखी

रायपुर| भारतीय जनता पार्टी की महिला नेताओं ने आबकारी मंत्री कवासी लखमा से प्रदेश में शराबबंदी करने को लेकर गुहार लगाई है। भाजपा महिला मोर्चा की नेता मीनल चौबे ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर प्रदेश में रक्षाबंधन से पहले शराबबंदी होती है, तो वे मंत्री लखमा को राखी बांधकर उनका सम्मान करेंगी।
हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान मंत्री कवासी लखमा ने कह दिया था कि डी पुरंदेश्वरी फूलन देवी हैं। रविवार को भाजपा की महिला नेताओं से इने मातृ शक्ति का अपमान बताया था। मीनल चौबे ने कहा कि सरकार के मंत्री महिलाओं से किया वादा पूरा करने की बजाए उन पर अनाप-शनाप टिप्पणी न करें। इसे लेकर दो दिन पहले महिला मोर्चा की नेता शैलेंद्री परगनिहा ने रैली निकाली थी। वो चूड़िया भेंट करने मंत्री के बंगले पहुंची थीं। लेकिन, इससे पहले पुलिस ने उन्हें रोक लिया था। कांग्रेस की तरफ से इस मामले में कहा गया था कि फूलन देवी से तुलना को अपमान समझना भाजपा की सोच का दोष है।
मीनल चौबे के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद भाजपा मीडिया प्रभारी उर्मिला शर्मा ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं को सुरक्षित माहौल दे पाने में कांग्रेस की सरकार नाकाम है। उन्होंने प्रदेश सरकार की तरफ से जारी आंकड़ों का हवाला देकर कहा कि औसतन हर रोज प्रदेश में 7 बलात्कार हो रहे हैं। शासन के ही आंकड़े के अनुसार पिछले 2 सालों में प्रदेश में 1828 हत्या, 1281 हत्या के प्रयास, 4939 बलात्कार 12 हजार 862 चोरी, 133 डकैती और 855 लूटपाट के मामले दर्ज हुए हैं। सरकार को महिलाओं पर टिप्पणी के बजाए कानून व्यवस्था को सुधारने पर जोर देना चाहिए।

error: Content is protected !!