पूर्वमंत्री की कार को हाईवा में मारी टक्कर, बाल-बाल बचे विधायक अजय चंद्राकर

०० विधायक श्मशान घाट में पौधरोपण करके का रहे थे भाजपा कार्यालय, नशे में धुत हाइवा ड्राइवर ने पीछे से कार को ठोका, किसी को गंभीर चोट नहीं

रायपुर| कुरुद से भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर की कार को एक हाइवा ने टक्कर मार दी है। हादसा कुछ देर पहले ही हुआ है। इसमें मंत्री सहित कार सवार किसी व्यक्ति को गंभीर चोट नहीं आई है। हालांकि टक्कर की वजह से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर आज कई कार्यक्रमों में शिरकत करने घर से निकले थे। उन्होंने भखारा के मुक्तिधाम में पौधरोपण किया। उसके बाद शराब भट्‌ठी के बाहर कार्यकर्ताओं की ओर से आयोजित स्वच्छता अभियान में हाथ बंटाया। वहां से निकलकर वे स्थानीय भाजपा कार्यालय जाने के लिए निकले। उनकी कार में वे, उनका ड्राइवर, पीएसओ और एक अन्य स्टाफ सवार थे। भाखारा थाने के सामने उनकी फॉलोगार्ड वाहन तो मुड़ गया। इनकी कार अभी मुड़ ही रही थी तभी पीछे से आ रहे एक हाइवा वाहन ने टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि हाइवा का चालक नशे में धुत्त था। उसे गाड़ी से उतारा गया तो वह खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। इस दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आई है। बाद में पूर्व मंत्री को किसी दूसरे वाहन से रवाना किया गया।

error: Content is protected !!