कोरोना की तीसरी लहर को  रोकने के लिए लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री श्री गुरु रूद्र कुमार ने दिए  दिशा-निर्देश

०० अहिवारा विधायक गुरु रुद्र कुमार की अध्यक्षता में अहिवारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जीवनदीप समिति के द्वारा सभा का आयोजन

रायपुर| लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री व अहिवारा विधायक श्री गुरु रुद्र कुमार की अध्यक्षता में अहिवारा नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जीवनदीप समिति के द्वारा सभा का आयोजन किया गया था।  इस बैठक में अहिवारा  में स्वास्थ्य सेवाओं की वृद्धि व भौतिक संसाधनों की उपलब्धता पर विचार विमर्श किया गया। करोना की तीसरी की लहर से निपटने के लिए सभी जरूरी संसाधनों की उपलब्धता पर चर्चा भी की गई ताकि भविष्य के लिए  सुरक्षा मुहैया कराई जा सके।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र द्वारा में मीटिंग हॉल की आवश्यकता को देखते हुए मीटिंग हॉल के निर्माण की बात कहीं गई ताकि राष्ट्रीय कार्यक्रमों की समीक्षा प्रशिक्षण एवं बैठक का आयोजन यही किया जा सके। इसका निर्माण डीएमए फंड के माध्यम से प्रारंभ किया जाएगा। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र  अहिवारा को जनमानस के लिए ज्यादा से ज्यादा सुविधाजनक कैसे बनाया जाए मीटिंग का मुख्य उद्देश्य  इसी एजेंडे पर था। श्री रूद्र कुमार ने कहा आवश्यकता के अनुरूप सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सभी सुविधाएं दी जाएंगी ताकि आने वाले समय में आसपास के लोगों को कहीं और न जाना पड़े। इस बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष श्री नटवर ताम्रकार, मेडिकल अफसर सुषमा गौड़, अनुविभागीय अधिकारी(एसडीएम) श्री बृजेश सिंह उपस्थित थे ।

error: Content is protected !!