यह सिद्ध हो गया कि कांग्रेस सरकार जो लाल कार्ड, नीला कार्ड, पीला कार्ड कर रही थी, वह फोटो की राजनीति के लिए था : सुनील सोनी

रायपुर| भाजपा सांसद सुनील सोनी ने रविंद्र चौबे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा यह सरकार के मुखिया ने एप पर अपनी फोटो लगाने के कारण वैक्सीन का आर्डर देने में देरी की है। यहां यह विदित हो कि छत्तीसगढ़ सरकार ने वैक्सीनेशन के लिए जो एप बनाया है अब उसमें मिलने वाले सर्टिफिकेट में मुख्यमंत्री  की फोटो रहेगी । उन्होंने रविंद्र चौबे को धन्यवाद देते हुए कहा कि चलो आपने स्वीकार तो किया कि जो लाल कार्ड ,नीला कार्ड ,पीला कार्ड कर रहे थे।  वह फोटो की राजनीति के लिए था। उन्होंने सरकार से मांग की कि जब आपकी मंशा पूरी हो गई ,अब जो हजार करोड़ रुपए आपके पास है । वह वैक्सीन के लिए आर्डर दे देवें ताकि हमारे प्रदेश के युवा निकट भविष्य में वैक्सीन से युक्त हो जाएं और कोरोना से मुक्त हो जाएं।
छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा मुख्यमंत्री निवास व अन्य निर्माण बंद करने संबंधी घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद सुनील सोनी जी ने कहा अब समय आ गया है कि मुख्यमंत्री स्तर पर ऐसी स्तरीन बयान बाजी बंद हो और सारा संसाधनसारा प्रशासन ,इस ओर ध्यान दें कि कैसे जल्दी से जल्दी 18 से 44 वर्ग के व्यक्तियों को वैक्सीन लगे। उन्होंने कहा कि आज पूरा विश्व मानता है कि कोरोनावायरस  से बचाओ का वैक्सीनेशन ही एकमात्र उपाय है। उन्होंने कहा कि सरकार आरोप-प्रत्यारोप से ऊपर उठकर अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए व्यक्ति के जीवन कवच वैक्सीन का अधिकार दिलाने की ओर कार्य करें।

error: Content is protected !!