भाजपा का सवाल : गंगाजल हाथ में लेकर पूर्ण शराबबंदी की कसमें खाने वालों को शराब की होम डिलीवरी करने में शर्म महसूस क्यों नहीं हो रही?

00 श्रीवास्तव का कांग्रेस प्रवक्ता पर तीखा पलटवार- कोरोना पीड़ित प्रदेश की जनता के दु:ख-दर्द में उनके साथ भाजपा के खड़े होने पर ‘पंजेड़ियों’ को क्यों बौखलाहट हो रही है?

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने छत्तीसगढ़ में घर-घर शराब पहुँचाकर बेचने के प्रदेश सरकार के फैसले को लेकर भाजपा के मुखर विरोध और व्यापक जनाक्रोश से बौखलाए एक कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह के बयान पर पलटवार करके कहा है कि भाजपा शासित राज्यों में शराब बिक्री का हवाला देकर चापलूस ‘पंजेड़ियों’ को अपने पापों से क़तई मुक्ति नहीं मिल पाएगी। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि गंगाजल हाथ में लेकर छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी की कसमें खाने वाले पंजेड़ियों को अब प्रदेश में शराब की होम डिलीवरी करने में ज़रा भी शर्म महसूस क्यों नहीं हो रही है?

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री श्रीवास्तव ने कहा कि जब छत्तीसगढ़ को कोरोना संक्रमण की इस दूसरी भयावह लहर के गर्त में धकेलकर अपनी हर ज़िम्मेदारियों से मुँह चुराती प्रदेश की कांग्रेस सरकार सियासी लफ़्फ़ाजियाँ करने में मशगूल हो जाए, इस प्रदेश सरकार के मुखिया क्रिकेट मैच और मेला-महोत्सव कराके प्रदेश को कोरोना की अंधी गली में भटकने, लाखों लोगों को इस महामारी से अकेले जूझने व हज़ारों लोगों को कोरोना की मौत देने और असम में जाकर अपने झूठी राजनीतिक उपलब्धियों के लिए अपने मुँह मियाँ मिठ्ठू बनने में कोई शर्म महसूस नहीं हो तो प्रदेश की जनता के दु:ख-दर्द में उनके साथ भाजपा के खड़े होने पर ‘पंजेड़ियों’ को क्यों बौखलाहट हो रही है? श्री श्रीवास्तव ने कहा कि जब प्रदेश को कोरोना संक्रमण से मुक़ाबले के लिए पर्याप्त जाँच केंद्र, कोविड अस्पताल, दवाइयाँ, क्वारेंटाइन सेंटर्स और कोविड सेंटर्स में पुख़्ता इंतज़ाम की ज़रूरत है तब प्रदेश सरकार को दारू बेचते हुए देखकर भाजपा के विरोध से कांग्रेस के लोग खंभा नोचने क्यों लग जाते हैं?
श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश में कोरोना के ख़िलाफ़ जारी ज़ंग में शुरू से उदासीनता बरतकर जनस्वास्थ्य के प्रति आपराधिक लापरवाही का प्रदर्शन कर रही प्रदेश सरकार ने वैक्सीनेशन को लेकर जिस तरह का रवैया अपनाया है, और फिर आरक्षण की ज़द में वैक्सीनेशन को लाकर जिस तरह की घटिया राजनीति की, भाजपा उसके ख़िलाफ़ है, और रहेगी। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि जिस कांग्रेस सरकार के शासनकाल में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं होने कारण वैक्सीन के लिए लोगों को रोज़ लंबी-लंबी कतार लगानी पड़ रही है और तब भी उनमें से अधिकांश लोगों को बिना टीका लगवाए बैरंग लौटना पड़ रहा है, रोज़ प्रदेश में हज़ारों कोरोना संक्रमितों की पहचान हो रही है और रोज़ सैकड़ों लोग कोरोना के चलते अकाल काल के गाल में समा रहे हैं, उनके प्रति प्रदेश की कांग्रेस सरकार की संवेदनाएँ नहीं जाग रही है और ज़हरीली शराब से मौतों के मामलों में यह सरकार इतनी संवेदनशील हो गई कि शराब की कोचियागिरी और ऑनलाइन बुकिंग करके घर-घर शराब पहुँचाने को लालायित हो गई है!

error: Content is protected !!