छत्तीसगढ़िया क्रान्ति सेना ने रायपुर के जरूरतमंद परिवारों तक पहुचाया सुखा राशन, सेनेटाइजर व मास्क

०० छत्तीसगढ़िया क्रान्ति सेना के पदाधिकारियों ने उरला भनपुरी क्षेत्र में जरूरतमंद परिवारों को सुखा राशन, सेनेटाइजर व मास्क का किया वितरण

रायपुर| कोरोना संक्रमण के चलते राज्य में लाकडाऊन जारी है, इस बीच रोज कमाने खाने वाले मजदूरों में भूखमरी की स्थति बनी हुई है। छत्तीसगढ़िया क्रान्ति सेना प्रदेश अध्यक्ष अमित बघेल के निर्देश पर रायपुर के पदाधिकारियों द्वारा रविवार को उरला भनपुरी क्षेत्र में जरूरतमंद परिवारों को सुखा राशन, सेनेटाइजर व मास्क का वितरण किया गया।

सेना के मीडिया प्रभारी देव हीरा लहरी ने बताया जरूरतमंदों तक राशन पहुंचाने का काम प्रदेश के क‌ई जिलों में हमारे सेनानी लगें हुए हैं, बालोद जिला में वृहद स्तर पर सुखा राशन वितरण किया जा रहा है। रायपुर जिला महामंत्री लक्की वर्मा और उनकी टीम ने भनपुरी क्षेत्र के सेधवार तालाब, संतोषी मंदिर वार्ड 5 विजय नगर वार्ड 4 व आसपास के गरीब मजदूर परिवारों में राशन वितरण किया गया। इस विपदा की घड़ी में क्रान्ति सेना द्वारा सभी लोगों को आगे आकर सेवा करने के लिए जागरूक कर रहे हैं, रायपुर के किसी भी जरूरतमंद परिवारों को सुखा राशन व अन्य मदद के लिए सेना के कार्यकर्ता के साथ मोबाइल नंबर पर भी संपर्क कर सकते हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने राज्य के सभी वर्गों को आगे आकर जरूरतमंदों की मदद करने की अपील की है। सेना द्वारा गरीब मजदूर परिवारों तक हरसंभव मदद निरंतर जारी रहेगा।

error: Content is protected !!