विधायक शकुंतला साहू ने किया विवादित ट्वीट, कहा “गुजराती है, देश बेचकर मानेगा”, भाजपा नेताओं ने पूछा क्या गांधी जी ने भी बेचा?

०० संसदीय सचिव शकुंतला साहू के ट्वीट पर भाजपा नेताओ की आपत्ति के बाद इसे हटा दिया गया

रायपुर| कसडोल से कांग्रेस विधायक और संसदीय सचिव शकुंतला साहू ने एक ट्वीट किया। इसमें लिखा था गुजराती है उसके खून में व्यापार हैदेश को तो बेचकर ही मानेगा। इशारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ थाहालांकि किसी का नाम ट्वीट में नहीं लिखा गया। अब इस पर भाजपा के पूर्व विधायक और गुजराती समाज के प्रमुख देव जी भाई पटेल ने एक करारा सवाल कांग्रेस से किया है। देव जी भाई पटेल ने पूछा है कि महात्मा गांधी भी गुजराती थेउन्होंने देश में क्या बेचा ?

भाजपा नेता प्रितेश गांधी ने कहा कि जिस प्रकार सोशल मीडिया में गुजराती समाज की उपेक्षा की है वह निंदनीय है। इससे गुजराती समाज आक्रोशित है और शकुंतला साहू को अपने इस बयान पर पूरे समाज के लोगों से माफ़ी मांगनी होगी । सोशल मीडिया में इस प्रकार के बयान जारी करना उनकी असंवेदनशीलता को दिखाता है। वे एक जनप्रतिनिधि हैं और उन्हें इस प्रकार किसी सामाजिक भावना को ठेस पहुंचाना शोभा नहीं देता। मैं पूरे गुजराती समाज की ओर से विधायक शकुंतला साहू द्वारा अपने बयान का खंडन करने और समाज के लोगों से माफ़ी मांगने की मांग करता हूँ और यदि वह ऐसा नहीं करती हैं तो उनके खिलाफ पुलिस थाने में सामाजिक भावनाओं को आहत करने और अपमानित करने के खिलाफ पूरे प्रदेश में गुजराती समाज के सदस्यों द्वारा शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

error: Content is protected !!