पीएम केयर फ़ंड की सच्चाई सामने आने से तिलमिलाये भाजपाई : कांग्रेस

०० पी एम केयर फण्ड के 69 में से 58 वेंटिलेटर खराब सप्लायर कम्पनी नही उठा रही है फोन

०० सबके लिये टीकाकरण के सुरक्षा चक्र का क्यों कर रही है भाजपा विरोध

रायपुर| संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि पीएम केयर् फंड की सच्चाई जनता के सामने उजागर होने से भाजपा के नेता तिलमिला गए हैं पीएम केयरफण्ड को भी भाजपा सरकार निजी फंड की तरह इस्तेमाल कर रही  हैं । जो फण्ड आम जनता के सहयोग के लिए बना  था उसका दुरुपयोग किया जा रहा है। पीएम केयर्स फंड के वेंटीलेटर की क्वालिटी घटिया है और महंगी दरों पर खरीदा गया है। छत्तीसगढ़ को मिली 69 वेंटिलेटर में से 58 वेंटिलेटर खराब हालात में है और वेंटिलेटर सप्लाई करने वाला कंपनी फोन नहीं उठा रहा है।

संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि कोरोना महामारी संकटकाल में भाजपा आपदा में अवसर तलाश कर रही है। चाहे वेंटीलेटर खरीदी हो चाहे आयुष्मान योजना हो चाहे वैक्सीन को विदेश में बेचने का मामला हो भाजपा देशवासियों के स्वास्थ के साथ खिलवाड़ कर रही है। आपदा में आम जनता के सहयोग के लिए बनाई गई पीएम केयर फंड जिसमें देशभर के लोगों ने मुक्त हस्त से सहयोग किया है उसका पूर्ण लाभ आम जनता को नहीं मिल पा रहा है । पीएम केयर फंड भी भाजपा के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया है। संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि कोरोना के  टीका के सुरक्षाचक्र का लाभ सबको देने  का भाजपा ने विरोध कर देश के बड़ी आबादी को टीकाकरण कार्यक्रम से दूर रखने की अपनी साजिश का प्रदर्शन किया। वैक्सीन मामले में मोदी सरकार फेल साबित हो गई है।जहाँ देश के राज्यो को पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन से वचिंत रखा जा रहा है और  विदेशों को वैक्सीन की होम डिलवरी की जा रही है।जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं का नारा लगाने वाले मोदी सरकार देशवासियों को वैक्सीन से दूर रखने पर आमादा  है।भारत में बने वैक्सीन पर पहला अधिकार भारत के आम लोगों का है लेकिन दुर्भाग्य की बात है मोदी सरकार वैक्सीनेशन कार्यक्रम में उम्र की सीमा लागू कर देश के बड़े आबादी को वैक्सीनेशन कार्यक्रम से दूर रख कर उनके साथ स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है और भारत में बने हुए वैक्सीन को विदेशों में बेच कर खुद झूठी वाहवाही लूट रही है।

संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर के पी एम केयर फण्ड में गड़बड़ियों को उजागर करते हुये दिये गये बयान का समर्थन करते हुए कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता ने वेंटिलेटर मामले में सच्चाई उजागर कर भाजपा को आईना दिखाने काम किया है। आयुष्मान योजना जिसमें 5 लाख रु तक मुफ्त ईलाज होना बताया जा रहा है और उसके हितग्राहियों को मात्र ₹50हजार तक का लाभ मिल रहा हैं पूरी तरीके से आयुष्मान योजना मोदी के मित्रों के नियंत्रण में है। मोदी के मित्र बीमा कंपनी चलाने वाले तय करेंगे कि आयुष्मान योजना में किसको कितना का लाभ दिया जाएगा। एक ओर देश के एक बड़े आबादी को आयुष्मान योजना के तहत स्वास्थ्य लाभ देने का डंका पीटने वाले मोदी सरकार की आयुष्मान योजना की पोल भी भाजपा के सांसद सुनील सोनी ने खोल दिया जब उन्होंने आरोप लगाया कि आयुष्मान योजना में मात्र ₹50हजार का लाभ हितग्राहियों को मिल रहा है तो सुनील सोनी को बताना चाहिए कि आयुष्मान योजना के चार लाख पचास हजार रु का लाभ कौन उठा रहा है? आयुष्मान योजना भी मोदी सरकार के 20 लाख करोड़ के आत्मनिर्भर भारत करोना पैकेज की तरह खोखला एवं जुमला साबित हुई है।

error: Content is protected !!