भाजपा ने उठाया जशपुर के पहाड़ी कोरवाओं की जमीन का मामला, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, “यह सीधे सीधे चार सौ बीसी का मामला”

रायपुरजिले के गुतकिया गाँव मे पहाड़ी कोरबाओं की जमीन लेने के मामले में प्रदेश के खाद्य मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत के बेटे आशीष भगत को भाजपा लगातार घेरने में लगी है। भाजपा द्वारा इस मुद्दे को उठाये जाने के बाद मंत्री भगत ने जमीन की डीड कंसल कर पहाड़ी कोरबाओं की जमीन वापस कर देने के निर्देश दिए थे लेकिन डीड कैन्सल करने के बाद भी भाजपा इस मुद्दे पर चुप रहने को तैयार नहीं है बल्कि भाजपा का यह कहना है कि रजिस्ट्री के बाद जमीन की डीड कैंसल नही हो सकती । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय का कहना है कि यह सीधे सीधे चार सौ बीसी का मामला है और इस मामले में जमीन क्रेता के विरुद्ध एफआईआर दर्ज होनी चाहिए।

जशपुर के गुटकिया गाँव में पहाड़ी करवाओ की जमीन को लेकर महीनों से चल रहे हाईप्रोफाइल मुद्दे पर आज राजधानी रायपुर के एकात्म परिसर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय गोमती साय की अगुआई में प्रेस वार्ता आयोजित की गई। इस प्रेस वार्ता में भाजपा के पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव की पत्नि संयोगिता सिंह जूदेव और जिले के वरिष्ठ भाजपा नेता नरेश नंदे ने पत्रकारो को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जशपुर में पहाड़ी कोरबाओं के साथ इतना बड़ा अन्याय कभी नहीं हुआ जितना कि इस सरकार में हो रहा है। संयोगिता सिंह जूदेव ने कहा कि पहाड़ी कोरबाओं की हर विपत्ति में राजपरिवार खड़ा है और उन्हें न्याय दिलाने के लिए हर स्तर पर संघर्ष करने को तैयार है। वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता व वरिष्ठ अधिवक्ता नरेश नंदे ने भी पत्रकारो को सम्बोधित करते हुए कहा कि जज जैसे न्याय की कुर्सी पर बैठे व्यक्ति के द्वारा ऐसा किया जाना न्यायपालिका को भी कलंकित करता है ।

error: Content is protected !!