भाजपा कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने राजधानी पहुची प्रदेश भाजपा प्रभारी पुरंदेश्वरी

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी रायपुर पहुंच गई है। वे भाजपा कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगी। अपने दौरे को लेकर प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने कांग्रेस के हंटर वाले बयान पर कहा है कि ‘हमारी पार्टी में बेहद सक्रिय कार्यकर्ता हैं, लोकतांत्रिक तरीके से सारे काम होते हैं। हमारे कार्यकर्ताओं को हंटर की जरुरत नहीं है, मैं पार्टी के कामों की समीक्षा करने यहां आती हूं।
आज भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी जिसमें प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी भी शामिल होंगी, बैठक में अगले तीन महीने की कार्ययोजना बनाई जाएगी। उन्होंने बैठक में कुछ बड़े निर्णय लिए जाने के संकेत दिए है .आज दोपहर 12 बजे राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश भी आएंगे। आज की बैठक में सरकार को घेरने व संगठन की मजबूती पर चर्चा होगी।
इसके पहले कल प्रदेशपदाधिकारियों की बैठक भी प्रदेश मुख्यालय कुशाभाउ ठाकरे परिसर में हुई थी। इस बैठक में भी आज होने वाली कार्यसमिति की बैठक को लेकर चर्चा की गई थी। कल की भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में यह तय हुआ था कि भाजपाई कोरोना वैक्सीनेशन पर बुजुर्गों की मदद करेंगे, सरकार के खिलाफ भाजपा राजनैतिक प्रस्ताव लाएगी।

error: Content is protected !!