डॉ रमन सिंह ने कहा, यह प्रदेश है केवल वन मैंन शो वाला, मुख्यमंत्री ने किया पलटवार कहा, 15 साल तक केवल अधिकारियो के भरोसे थी रमन सरकार

०० विधायकों को तवज्जों नहीं मिलने पर पूर्व सीएम डाॅ. रमन साधा भूपेश सरकार पर निशाना

०० डॉ. रमन के बयान पर सीएम भूपेश के किया पलटवारकहा -विधायक-मंत्री चलते है हमारी सरकार
रायपुर। विधायकों की सिफारिशों को सरकार में तवज्जों नहीं दिए जाने का आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि यह प्रदेश केवल वन मैन शो वाला है। यहां ना मंत्रियों की सुनी जा रही है, ना विधायकों की और ना ही आम जनता की कोई सुनवाई है। यहां एक आदमी अकेला है, वह अकेले ही अपना राज चला रहा है। इसलिए किसी दूसरे को सुनने का सवाल ही पैदा नहीं होता।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के विधायकों की सिफारिशों को तवज्जों नहीं दिए जाने के आरोप पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार को विधायक और मंत्री चलाते हैं। 15 साल में केवल अधिकारी चला रहे थे, उनके विधायकों-मंत्रियों की चलती नहीं थी। मंत्री कहते थे उनके पास फ़ाइल नहीं है। उनके राज से हमारा राज अच्छा है, प्रजातंत्र है। दरअसल विधायकों की ओर से यह शिकायत आम होती जा रही है, सरकार को की गई उनकी अनुशंसाओं पर किसी तरह की कार्यवाही नहीं होती। कई बार सिफारिश किए जाने के बावजूद उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है। डाॅ. रमन सिंह का कहना है कि विधायक तो विधायक, मंत्रियों की भी सरकार में नहीं चल रही है। मंत्रियों की पैरवी को अधिकारी गंभीरता से नहीं लेते हैं।
00 धान खरीदी की अव्यवस्था को 22 को जेल भरो आंदोलन :- राज्य में धान खरीदी पर मची सियासत के बीच भाजपा सरकार की नीतियों के विरोध में 22 जनवरी को आक्रामक आंदोलन करेगी। इस आंदोलन में प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नवीन भी शामिल होंगे। आंदोलन को लेकर डाॅ. रमन सिंह ने कहा कि इस आंदोलन के जरिए हम प्रदेश सरकार को जगाने का प्रयास करेंगे।
00 भाजपा में उम्र की बाध्यता पर संगठन :- भाजपा युवा मोर्चे के लिए 35 साल की बाध्यता तय किए जाने के बाद संगठन में नाराजगी बढ़ रही है। इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह ने कहा कि यदि पार्टी ने कोई गाइडलाइन तय की है, तो उसे मानना ही पड़ेगा। मगर जो टैलेंटेड लोग हैं, उनका जरूर कहीं न कहीं उपयोग किया जाएगा।

error: Content is protected !!