स्वास्थ्य मंत्री ने कोविड अस्पतालों और क्वारेंटाइन सेंटर्स के बेहतर प्रबंधन के लिए सांसदों, विधायकों एवं जिला पंचायत अध्यक्षों से मांगे सुझाव

०० त्रुटियों एवं शिकायतों से भी अवगत कराने का किया आग्रह, सांसदों, विधायकों व जिला पंचायत अध्यक्षों को लिखा पत्र

रायपुर| स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव ने प्रदेश के सभी सांसदों, विधायकों एवं जिला पंचायत अध्यक्षों को पत्र लिखकर कोविड-19 के नियंत्रण के लिए स्थापित विशेषीकृत अस्पतालों और क्वारेंटाइन सेंटर्स के बेहतर प्रबंधन और व्यवस्था के लिए सुझाव मांगे हैं। उन्होंने इन अस्पतालों और सेंटर्स से संबंधित शिकायतों एवं त्रुटियों की जानकारी भी साझा करने का आग्रह किया है ताकि जनप्रतिनिधियों की अपेक्षानुसार वहां व्यवस्था सुनिश्चित की जा सके। सांसद, विधायक एवं जिला पंचायत अध्यक्षगण उन्हें पत्र लिखकर या ईमेल आईडी tssinghdeominister@gmail.com के माध्यम से अपने सुझावों एवं शिकायतों से अवगत करा सकते हैं।

श्री सिंहदेव ने पत्र में लिखा है वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण से प्रदेश जूझ रहा है। ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में इसके सक्रिय एवं संदिग्ध मामलों की बढ़ती हुई संख्या को देखते हुए आवश्यकतानुसार कोविड अस्पतालों और क्वारेंटाइन सेंटर्स की आपात व्यवस्था की गई है। राज्य शासन के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा सभी क्वारेंटाइन सेंटर्स में बेहतर व्यवस्था के लिए दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने पत्र में कहा है कि वर्तमान विषम परिस्थितियों में सभी जनप्रतिनिधियों का लगातार सहयोग मिल रहा है। आगे आने वाले समय में भी जनप्रतिनिधियों का निरंतर सहयोग अपेक्षित है।

 

error: Content is protected !!