नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगी मशीनों को लगाई आग, आईईडी किया ब्लास्ट

०० दंतेवाड़ा के बोदली में पुलिस कैंप का विरोध कर रहे हैं नक्सली, पर्चे फेंके, लगाए बैनर

रायपुर/दंतेवाड़ा| दंतेवाड़ा और नारायणपुर में नक्सलियाें ने एक बार फिर उत्पात मचाया है। दंतेवाड़ा में जहां पुलिस कैंप के विरोध में नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगी मशीन काे जला दिया और पर्चे फेंके। वहीं नारायणपुर में एरिया डोमिनेशन पर निकले जवानों को निशाना बनाने का प्रयास किया। इस दौरान नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया। हालांकि इसमें नुकसान नहीं हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, बारसूर थाना क्षेत्र में इंद्रावती नदी पार गांव पाहुरनार में नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगी एक मिक्चर मशीन शुक्रवार देर रात जला दी। बताया जा रहा है कि गांव में नक्सली एरिया कमांडर मल्लेश सहित कई हथियारबंद नक्सली पहुंचे थे। नक्सली बोदली कड़ियामेटा में बनाए गए पुलिस कैंप का विरोध कर रहे हैं। नक्सलियों ने वहां बैनर बांधने के साथ ही गोंडी बोली में लिखे पर्चे भी फेंके हैं।

घात लगाए नक्सलियों ने जवानों काे निशाना बनाने किया ब्लास्ट :- नारायणपुर के कुतुल मार्ग पर करेल घाटी के पास नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया है। जानकारी के अनुसार जवानों की टीम एरिया डोमिनेशन के लिए निकली थी। इस दौरान घात लगाए नक्सलियों ब्लास्ट कर दिया। इसके बाद भाग निकले। जवानों ने मामले की सूचना कुकड़ाझोर थाने को दी। एसपी मोहित गर्ग ने घटना की पुष्टि की है।

error: Content is protected !!