अमित जोगी ने ट्वीट की सचिन पायलट और टीएस सिंहदेव की तस्वीर, कहा “छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी परिस्थितियां बदलते देरी नहीं लगेगी”

रायपुर| अमित जोगी ने मध्यप्रदेश पर मंडरा रहे राजनितिक संकट पर कुल तीन ट्वीट किये हैं। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने मध्यप्रदेश की ग़लतियों से छत्तीसगढ़ को सीख लेनी चाहिए।बहुमत कितना भी विशाल क्यों न हो,उसे लोकतंत्र अहंकार और तानाशाही में बदलने का अधिकार नहीं देता है। साथ ही उन्होंने कहा की छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी परिस्थितियां बदलते देरी नहीं लगेगी।

इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने भूपेश बघेल, राहुल गाँधी, टीएस सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू तस्वीर के साथ लिखा है कि छत्तीसगढ़ का तथाकथित सामूहिक नेतृत्व केवल इस तस्वीर में दिखने को मिलता है। वर्तमान में साहू, शहरी और सरगुज़ा तो पूरी तरह से ग़ायब है! वहीं तीसरे ट्वीट में उन्होने 17.12.18 की तारीख का हवाला देते हुए कहा है कि तात्कालिक कांग्रेस अध्यक्ष ने छत्तीसगढ़ के जनादेश को समझते हुए सामूहिक नेतृत्व की बात कही थी।15 महीनों में इस सामूहिक नेतृत्व का गला घोटने में कोई कसर नहीं छूटी है।एक को छोड़ बाक़ियों की क्या दुर्गति हुई है,किसी से छिपी नहीं है।इसका परिणाम छत्तीसगढ़ की जनता रोज़ भुगत रही है।

 

error: Content is protected !!