पिकनिक मनाने गए 4 लोगों की नदी में डूबने से हुई मौत

चारो शव को नदी से निकाला गया

विशेष संवाददाता

मनेंद्रगढ़। सोमवार दोपहर मनेन्द्रगढ़ में रहने वाला नियाज केल्हारी थाना अंतर्गत पिकनिक स्पॉट गुडरु फॉल घूमने गया था साथ में पत्नी के भाई-भाभी भी थे सभी नदी में उतरकर हाथ-पैर धो रहे थे इसी दौरान अचानक नदी में ज्यादा पानी आ जाने से चारों की डूबकर मौत हो गई यह खबर जैसे ही उनके परिजनों को मिली वहां कोहराम मच गया।

देर शाम पुलिस की टीम ने रेस्क्यू टीम व स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकलवाया पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया है घटना से मनेंद्रगढ़ में मातम पसर गया है।

मिली जानकारी के अनुसार कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ के हजारी चौक निवासी नियाज खान पिता नसीम 26 वर्ष की शादी 7 माह पहले उत्तर प्रदेश के शाहगंज निवासी सना से हुई थी रविवार को पत्नी को छोडऩे उसके भाई ताहिर व भाभी शायना साथ में मनेंद्रगढ़ आए थे सोमवार को नियाज उसकी पत्नी व पत्नी के भाई-भाभी रिश्तेदारों के घर घूमने केल्हारी थानांतर्गत ग्राम पंचायत बड़काबहरा गए थे।

यहां से चारों गांव से लगे गुडरू नदी की ओर घूमने गये थे दोपहर में चारों नदी में उतरकर हाथ-पैर धो रहे थे इसी दौरान अचानक नदी में तेज बहाव के साथ बारिश का पानी आ गया और चारों की डूबकर मौत हो गई शाम करीब 4 बजे घटना का पता रिश्तेदारों को चला।

डूबने की खबर मिलते ही रिश्तेदार वहां पहुंच गए उन्होंने केल्हारी पुलिस व मनेंद्रगढ़ में उनके परिजनों को सूचना दी सूचना मिलते ही पुलिस रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को निकालने में जुट गई मौके पर परिजन भी पहुंच गए थे उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

देर शाम निकाले गए चारों के शव

रेस्क्यू टीम को चारों के शवों को खोजने में काफी मशक्कत करनी पड़ी शाम करीब 6 बजे तक दो शवों को निकाल लिया गया था वहीं बाकी के बचे दो शव अंधेरे के बीच निकाला गया जैसे ही शव बाहर निकले परिजनों में मातम पसर गया।

error: Content is protected !!