डेल्टा रैंकिंग में कोंडागांव को प्रथम स्थान मिलना ग्रामीण क्षेत्रों के सर्वांगीण उत्थान के भाजपा के दृष्टिकोण पर अमिट मुहर है : उपासने

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने पांच आकांक्षी जिलों की ताजा डेल्टा रैंकिंग में छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले को देश में प्रथम स्थान मिलने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह व भाजपा के रणनीतिकारों को बधाई दी है।
भाजपा प्रवक्ता श्री उपासने ने कहा कि यह ग्रामीण क्षेत्रों के सर्वांगीण उत्थान के भाजपा के दृष्टिकोण पर अमिट मुहर है। कांग्रेस के लोग अब इस उपलब्धि का झूठा श्रेय बटोरने की अपनी ओछी मानसिकता का परिचय दे रहे हैं जबकि हाल ही कांग्रेस के नेता इस योजना पर भाजपा की केन्द्र सरकार और भाजपा को ताना मारते नजर आ रहे थे। नीति आयोग द्वारा विकास के विभिन्न मापदंडों के आधार पर देश के सर्वाधिक सुधार वाले पांच आकांक्षी जिलों की मई 2019 की डेल्टा रैंकिंग में कोंडागांव जिले को देश में अव्वल दर्जा मिलना इस बात का प्रमाण है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और छत्तीसगढ़ की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की स्वस्थ व विकासपरक दृष्टि, नीति और नीयत के चलते देश के सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाकों में विकास अपनी प्रामाणिकता सिध्द कर रहा है। श्री उपासने ने कहा कि कांग्रेस के नेता आधा-अधूरी जानकारी के बल पर तानाकशी करने और उपलब्धियों का झूठा श्रेय बटोरने की ओछी मानसिकता का परिचय न दें।

 

error: Content is protected !!