शासकीय नागार्जुन पीजी विज्ञान महाविद्यालय में भूतपूर्व छात्रों की बैठक हुई संम्पन

०० बैठक में सर्वसम्मति से अंजय शुक्ला को अध्यक्ष, रविन्द्र मिश्रा को महासचिव, कांतिलाल जैन को कोषाध्यक्ष एवं डॉ.विकास पाठक को चुना गया मीडिया प्रभारी

०० बैठक में विश्वविद्यालय के कुल सचिव एवं विज्ञान महाविद्यालय के प्राचार्य हुए उपस्थित : रविन्द्र मिश्रा 

रायपुर| शासकीय विज्ञान महाविद्यालय में एलुमिनी एसोसिएशन को लेकर भूतपूर्व छात्रों की एक बैठक महाविद्यालय में आहत की गई जिसमें साइंस कॉलेज के पूर्व प्रोफेससर एवं वर्तमान में विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. गिरीशकांत पांडेय एवं कॉलेज के प्राचार्य डॉ. डीएन वर्मा की उपस्थिति में एलुमिनी एसोसिएशन के सदस्यों के साथ भूतपूर्व छात्रों की बैठक रखी गई जिसमें कॉलेज के प्रोफेसर भी उपस्थित हुए सभी के सर्वसम्मति से एलुमिनी समिति के लिए अंजय शुक्ला को अध्यक्ष,रविन्द्र मिश्रा को महासचिव,कांतिलाल जैन को कोषाध्यक्ष एवं डॉ. विकास पाठक को मीडिया प्रभारी पद में नियुक्त किया गया।

पूर्व में शाशकीय नागार्जुन विज्ञान महाविद्यालय में एलुमिनी मिट का आयोजन किया गया था जिसमे साइंस कॉलेज के भूतपूर्व छात्र एवं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुख्यतिथि के रूप में उपस्थित हुए थे साइंस कॉलेज के भूतपूर्व छात्र एवं एलुमिनी एसोसिएशन के महासचिव रविन्द्र मिश्रा ने बताया कि आज साइंस कॉलेज में भूतपूर्व छात्रों की बैठक कुलसचिव एवं प्राचार्य की उपस्थिति में रखी गई जिसमे बड़ी संख्या में भूतपूर्व छात्र एवं प्रोफेसर उपस्थित हुए पदाधिकारियों की गठन को लेकर भूतपूर्व छात्रों की बैठक आज साइंस कॉलेज में रखी गई कुलसचिव डॉ. गिरीशकांत पांडेय ने बैठक को संबोधित किया एवं कॉलेज के प्राचार्य डॉ. डीएन वर्मा ने एलुमिनी मीट के हुए कार्यक्रम को लेकर अपने विचार रखे एवं विद्यार्थी के हित को लेकर कॉलेज के जरूरतों को छात्रों के सामने रखा गया इसके उपरांत भूतपूर्व छात्र के अध्यक्ष अंजय शुक्ला ने अपने विचार सबके सामने रखे कि किस तरह पदाधिकारियों का गठन कर काम को प्रगति प्रदान किया जाए इसके उपरांत बैठक में धन्यवाद ज्ञापन महासचिव रविन्द्र मिश्रा द्वारा किया गया बैठक में प्रोफेसर डॉ.विमल कानूनगो, सकील साजिद, डॉ.एनबी सिंह, काजी नूर, कांतिलाल जैन, मनिष्कान्त सोनी, डॉ.जयंत विश्वाश, राजेश सक्सेना, डॉ. शशी गुप्ता, नवीन, वीरेंद्र सतपथी, शिव कुमार शर्मा, अजय अग्रवाल,राजेश शर्मा, डॉ.सुनीता पात्रा, डॉ.कविता, दिलीप गुप्ता, संतोष साहू, डॉ.विकास पाठक, राकेश लिंजे, प्रमोद देशपांडे एवं अन्य भूतपूर्व छात्र उपस्थित हुए।

 

error: Content is protected !!