Uncategorizedधमतरीप्रदेश

मगरलोड पुलिस ने दिया यातायात व्यवस्था पर जोर

योगेन्द्र साहू

मगरलोड। आज शाम को थाना मगरलोड के क्षेत्र मे पुलिस अधीक्षक एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तथा SDOP कुरुद के मंशा अनुरुप यातायात को लेकर गांव, कश्बों मे लगातार दुर्घटना होता जा रहा है उसे देखते हुए आज मगरलोड पुलिस ने ऐक्सीडेंट पर नियत्रण रखने हेतु मेघा में यातायात कार्यक्रम चलाया और यातायात नियमो के बारे मे बताते हुए अस्त ब्यस्त वाहनों को खड़ी करने वालो को आज दुसरे दिन समझाईश दी वाहन की रफ्तार वाहन के कागजात बीमा एवं लाइसेंस का महत्व को बताया और मोटरबाइक चलाते समय हेलमेट कितना आवश्यक है इसकी जानकारी भी दि गई।

बाइक में दो से ज्यादा ना बैठने की भी सलह दिया और गाड़ी चलाते समय किसी भी प्रकार से मोबाईल का उपयोग नहीं करना चाहिए अगर किसी का कॉल आए तो वाहन साइड में रोक कर बात करना चाहिए वाहन चलाते समय एयर फोन का इस्तेमाल ना करने की सलह भी दिया गाड़ी को एक निश्चित रफ्तार में चलाना चाहिए किसी भी प्रकार का कट नहीं मारना चाहिए ओवरटेक नहीं करना और सावधानी से आगे बढ़ने की अपील किया गया।

यह अभियान अभी लगातार जारी रहेगा जिसमें थाना प्रभारी सुश्री कमला पुसाम, एस आई सुभाष लाल, हवलदार मेघराज निषाद, आरक्षक डीनदोल्कर, राकेश साहू, सूर्यकांत भारती, गाँधीसोनकर, कृष्णा मांडवि, प्रकाश सोनी, शेखर कुन्जाम का योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button