टीएस सिंहदेव, ताम्रध्वज, डॉ रमन सिंह, बृजमोहन समेत दिग्गजों ने की मंत्री चौबे के जल्द स्वस्थ होने की कामना

०० भाजपा  राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह,  विक्रम उसेंडी, बृजमोहन अग्रवाल,अजय चंद्राकर ने जल्द स्वस्थ होने को लेकर किया ट्वीट

रायपुर| छत्तीसगढ़ के कृषि एवं संसदीय मंत्री रविन्द्र चौबे को शनिवार को दिल का दौरा पडऩे के बाद उनकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। लखनऊ के सहारा अस्पताल में डॉक्टर्स की एक टीम उनकी हालत पर नजर बनाए हुए हैं। मंत्री रविन्द्र चौबे की सेहत में सुधार के लिए छत्तीसगढ़ में दुआओं का दौर जारी है। फिलहाल मंत्री रविन्द्र चौबे के परिजनों को लखनऊ के सहारा अस्पताल बुला लिया गया है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए प्रचार करने उत्तर प्रदेश के रायबरेली और अमेठी गए छत्तीसगढ़ सरकार में कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे की हार्ट अटैक की वजह से तबीयत बिगड़ गई।

प्रदेश सरकार में सीनियर मंत्री टीएस सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने भी जल्द से जल्द स्वस्थ होने को लेकर ट्वीट किया। मंत्री ताम्रध्वज साहू ट्वीट किया, छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मंत्रिमंडल में मेरे सहभागी रविन्द्र चौबे जी के अस्वस्थ्य होने की खबर प्राप्त हुई। मैं ईश्वर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी ट्वीट कर कहा, साजा से विधायक एवं प्रदेश के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे जी की खराब सेहत का समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि रविंद्र चौबे जी शीघ्र-अतिशीघ्र स्वस्थ हों। साजा से विधायक एवं प्रदेश के कृषि मंत्री श्री रविंद्र चौबे जी की खराब सेहत का समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि श्री रविंद्र चौबे जी शीघ्र-अतिशीघ्र स्वस्थ हों। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, छ.ग. के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे जी रायबरेली और अमेठी चुनाव प्रचार करने गए थे। लखनऊ में उन्हें दिल का दौरा पडऩे की जानकारी प्राप्त हुआ सुनकर आहत हुआ। मैं और समस्त भाजपा परिवार उनके शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना करते है,साथ ही उनके दीर्घायु होने की कामना करते है । भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा, अचानक अस्वस्थ हुए मेरे मित्र छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना ईश्वर से करता हूं। पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर लिखा, छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ, ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।

error: Content is protected !!