मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लोकसभा चुनाव में 83 जनसभाए, 5 रोड शो, 11 नामांकन रैली, 11 कार्यकर्ता सम्मेलन में हुए शामिल

०० मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तरप्रदेशमध्यप्रदेश सहित अन्य राज्यों में भी करने जायेंगे चुनाव प्रचार

०० टी.एस.सिहदेंवताम्रध्वज साहूकवासी लखमाडॉ. शिवकुमार डहरिया सहित अन्य मंत्री तथा नेता भी दूसरे राज्यों में करने जायेंगे चुनाव प्रचार

रायपुर। छत्तीसगढ़ के तीसरे चरण के मतदान समाप्ति के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित प्रदेश के कांग्रेस नेता अब अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार करने जायेंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य के लोकसभा चुनाव के धुआंधार जनसभायें और चुनाव रैलियां किया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लोकसभा चुनाव 2019 के दौरा कार्यक्रम में 83 आमसभा, 5 रोड शो, 1 संकल्प शिविर, 11 लोकसभा क्षेत्र में नामांकन रैली में 11 लोकसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता सम्मेलनों मे इसके अलावा वे कांकेर जिला के भनसुली में किसान सम्मेलन, राजनांदगांव जिला के डोगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी माता का दर्शन के बाद कार्यकर्ता सम्मेलन रायपुर जिले के दो स्थान पर आय पर चर्चा में शामिल हुये तथा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ दुर्ग और बिलासपुर में 2 बड़ी आमसभा को संबोधित किया।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्य के चुनाव समाप्त होने के तुरंत बाद दिल्ली गये थे वहां से वे मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में चुनाव प्रचार करने गये। वे 25 अप्रैल को भी जबलपुर में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तरप्रदेश में भी चुनाव प्रचार करने जायेंगे। अखिल भारतीय  कांग्रेस कमेटी द्वारा श्री बघेल की अमेठी, रायबरेली, बारबंकी सहित पूर्वी उत्तरप्रदेश के अनेक लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार का कार्यक्रम बनाया गया है। उनकी उड़ीसा में भी आधा दर्जन से अधिक चुनावी सभायें हो चुकी है। स्वास्थ्य मंत्री टी.एस सिंहदेव उड़ीसा में लोकसभा चुनाव प्रचार करने पहुंच चुके है। वे उड़ीसा के प्रभारी है। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य है। इस नाते वे भी देश के विभिन्न राज्यों में चुनाव प्रचार करने जायेंगे। मंत्री कवासी लखमा का भी उ.प्र. एवं अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार का कार्यक्रम बन रहा है। वन मंत्री मो. अकबर रायबरेली सहित उ.प्र. के अनेक लोकसभा क्षेत्रों में प्रचार करने जायेंगे। नगरी निकाय मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया बारंबकी लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने जायेंगे। प्रदेश कांग्रेस के दूसरे नेता और मंत्रीगण देश के विभिन्न राज्यों में चुनाव प्रचार करने जायेंगे।

error: Content is protected !!