छत्तीसगढ़ में भेल से मोबाइल बनाने के बाद राहुल बाबा अब पेट्रोल से ट्रैक्टर-ट्रक चलाएंगे : भाजपा

०० भाजपा ने राहुल गांधी के भिलाई के चुनावी रैली पर ली चुटकी

रायपुर| भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक बार फिर मजाक उड़ाया है। भाजपा ने राहुल गांधी के भिलाई के चुनावी रैली पर चुटकी लेते हुए कहा, छत्तीसगढ़ में भेल से मोबाइल बनाने के बाद राहुल बाबा अब पेट्रोल से ट्रैक्टर-ट्रक चलाएंगे। इतना ही नहीं भाजपा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा,जला ही दो पेट्रोल डाल कर आप इकोनोमी को। बस इतना बता दो किस ट्रैक्टर और ट्रक में पेट्रोल डाला जाता है भाई? इटली में देखा था क्या ऐसा कोई ट्रक?भाजपा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में BHEL से मोबाइल बनाने के बाद राहुल बाबा अब पेट्रोल से ट्रैक्टर-ट्रक चलाएंगे। जला ही दो पेट्रोल डाल कर आप इकोनोमी को। बस इतना बता दो किस ट्रैक्टर और ट्रक में पेट्रोल डाला जाता है भाई? इटली में देखा था क्या ऐसा कोई ट्रक?

विदित हो कि राहुल गांधी 20 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। कांग्रेस अध्यक्ष रैली में जनता को अर्थव्यवस्था की स्थिति को सुधारने के बारे में बता रहे थे तभी उनकी जबान फिसल गई। राहुल अपने भाषण में टै्रक्टर और ट्रक में डीजल की जगह पेट्रोल बोल गए। कांग्रेस अध्यक्ष के भाषण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने भाषण में कहा कि जैसे ट्रैक्टर और ट्रक में पेट्रोल डाला जाता है फिर चाबी घुमाई जाती है। हम हिन्दुस्तान की अर्थव्यवस्था में पेट्रोल डाल रहे हैं डायरेंक्ट और जैसे वो पेट्रोल जाएगा हम चाबी घुमाएंगे झटके से पूरा इंजन स्टार्ट हो जाएगा।

भाजपा ने ली चुटकी :- भाजपा ने राहुल के इस भाषण का मजाक उड़ाने में जरा भी देरी नहीं की। पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के इस वीडियो को तुरंत अपने ट्विटर हैंडल पोस्ट कर दिया और लिखा, छत्तीसगढ़ में भेल से मोबाइल बनाने के बाद राहुल बाबा अब पेट्रोल से ट्रैक्टर-ट्रक चलाएंगे। जला ही दो पेट्रोल डाल कर आप इकोनोमी को। बस इतना बता दो किस ट्रैक्टर और ट्रक में पेट्रोल डाला जाता है भाई? इटली में देखा था क्या ऐसा कोई ट्रक?

error: Content is protected !!