रायपुर उत्तर विधानसभा में प्रमोद दुबे ने किया धुआंधार जनसंपर्क

०० मेरी सोच मेरा संकल्प को दृष्टिगत रखते हुए प्रमोद दुबे ने जारी किया संकल्प पत्र

०० रायपुर उत्तर विधानसभा जनसंपर्क के दौरान देखने को मिला प्रमोद दुबे से जनता का अपनापन

रायपुर| रायपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे का जनसंपर्क अभियान ज़ोरों-शोरों से चल रहा है, कदम-कदम पर उन्हें जनता का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. प्रमोद दुबे भी सार्वजानिक समारोहों में शिरकत कर जनता के बीच अपनी ज्यादा से ज्यादा मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं और जनता से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं|  जनसंपर्क अभियान के तहत प्रमोद दुबे ने रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. जवाहर नगर के वार्ड क्रं.37 पहुंचकर प्रमोद दुबे ने जनता को संबोधित किया. इसके साथ ही घर-घर जाकर भी प्रमोद दुबे लोगों से मुलाकात कर रहे हैं|

प्रमोद दुबे ने रायपुर के विभिन्न वार्डों में जाकर लोगों से मुलाकात की जिनमें प्रमुख रूप से रमन मंदिर वार्ड, राजीव गाँधी वार्ड, रानी लक्ष्मी बाई वार्ड, हेमू कलाणी वार्ड, महात्मा गाँधी वार्ड, गुरु गोविन्द सिंह, कालीमाता वार्ड, रविशंकर शुक्ल वार्ड, लाला बहादुर शास्त्री वार्ड, शंकर नगर, सुभाषचंद्र बोस वार्ड, शहीद वीर नारायण सिंह वार्ड, गुरु घासीदास वार्ड, कपड़ा मार्केट पंडरी, सिविल लाइन अस्पताल वार्ड आदि शामिल हैं. प्रमोद दुबे की लगातार कोशिश है कि वे ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिल सकें. जनसंपर्क के दौरान बड़े-बुज़ुर्ग,  महिलायें,  बच्चे   सभी अपनी अपेक्षाएं बेहिचक उनसे साझा कर रहे हैं. प्रमोद दुबे ने भी जीत के बाद जनता को उनकी समस्याओं के निराकरण करने का भरोसा दिलाया है।  उत्तर विधानसभा जनसंपर्क कार्यक्रम में लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद दुबे के साथ उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संजय पाठक शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे दौलत रोहरा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ब्लॉक अध्यक्ष  अरुण जंघेल सुनील भुवाल पूर्व पार्षद जग्गू सिंह ठाकुर,रितेश त्रिपाठी, नीतू तिवारी, सुनील यदु, मनोज अग्रवाल,मनोज राठी,प्रमोद सावंत, गुलाब मखीजा,जयदीप होर,होरीलाल यादव,सचिन अग्रवाल,कमल धृतलहरे, सुश्री संध्या ठाकुर, निर्मल जोशी, निर्मला चावड़ा,लष्मी नायडू, राखि सलूजा, प्रवेश लखवानी,सुदीप होर, अरशद खान सागर तांडी,अरुण सिंग,अभिषेक साहू,राकेश गुप्ता, चन्दन भट्टाचार्य,कीमत दीप, मुन्ना क्षत्रिय,शेख रज्जु,विजय सिक्का सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

मेरी सोच-मेरा संकल्प‘ लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए प्रमोद दुबे का विज़न :- रायपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे की सोच और संकल्प में रायपुर लोकसभा की परिकल्पना का संकल्प पत्र छग शासन के मंत्री रायपुर लोकसभा के प्रभारी शिवकुमार डहरिया, वरिष्ठ विधायक पूर्वमंत्री सत्यनारायण शर्मा, वरिष्ठ काँग्रेस नेता रमेश वर्ल्यानी, विधायक विकास उपाध्याय, प्रमोद चौबे, प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला, प्रदेश काँग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी,jkts”k fcLlk] इंदरचंद धाड़ीवाल, श्रीकुमार मेनन,स्वरूपचंद जैन, मदन तालेड़ा,नवीन चन्द्राकर,हसन अली,गफूर भाई,अविनय दुबे, ने एक पत्रकारवार्ता लेकर जारी किया।प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने अपना सकल्प पत्र भी जारी किया है जिसमें उन्होंने रायपुर लोकसभा क्षेत्र के विकास और उन्नति के लिए अपना विज़न बताया है. संकल्प पत्र के बारे में प्रमोद दुबे का कहना है कि रायपुर लोकसभा के विकास के लिए उनका अपना विज़न है. अपनी सोच है है जिसे उन्होंने इस संकल्प पत्र में शामिल किया है. प्रमोद दुबे का कहना है कि वे अपने स्तर पर प्रयास कर लोकसभा क्षेत्र में विकास को नए आयाम देना चाहते हैं जिससे वे क्रमशः राज्य एवं देश की उन्नति को गति देने में अपना योगदान दे सकें।

error: Content is protected !!