नक्सली हमले को लेकर भाजपा नेताओं ने सोशल मीडिया के प्रोफाइल को किया ब्लैक, जताया सरकार के खिलाफ विरोध

०० पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने नक्सली घटना को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरा

०० पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडीनेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक समेत पार्टी के कई नेताओ ने जताया विरोध  

रायपुर| दंतेवाड़ा में नक्सली हमले में भाजपा विधायक भीमा मंडावी की मौत के बाद एक ओर भारतीय जनता पार्टी में शोक की लहर है तो दूसरी ओर नक्सलियों की इस कायराना करतूत को लेकर जबरदस्त आक्रोश भी है। घटना के दूसरे दिन पार्टी के दिग्गज नेताओं ने नक्सली घटना के विरोध में अपनी फेसबुक और ट्विटर की प्रोफाइल को ब्लैक कर दिया, पार्टी नेताओं ने फेसबुक और ट्विटर की प्रोफाइल को ब्लैक कर सरकार के खिलाफ अपना विरोध जताया है।

फेसबुक और ट्विटर की अपना प्रोफाइल ब्लैक करने वालों में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम,नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, राजेश मूणत समेत पार्टी के कई नेता शामिल हैं। वहीं छत्तीसगढ़ भाजपा का ट्विटर और फेसबुक पेज का प्रोफाइल भी ब्लैक कर दिया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने इस नक्सली घटना को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार को भी घेरा है। रमन सिंह ने इस घटना के पीछे राजनीतिक साजिश जताते हुए पूरे मामले की जांच की मांग की है। उन्होंने कहा, जब सरकार एक विधायक और आम जनता की सुरक्षा नहीं कर सकती है, तो ऐसे मुख्यमंत्री को पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा, बस्तर में और लोग भी चुनाव प्रचार में लगे हैं, लेकिन हमारे भीमा मंडावी को टारगेट में लेकर हमला किया गया है, जबकि वो बस्तर में हमारे एक मात्र विधायक थे इसकी जांच होनी चाहिए।

error: Content is protected !!