आयुष्मान योजना बंद कर गरीबों की जान ले रही छत्तीसगढ़ सरकार : मोदी

०० कांग्रेस चुनाव लड़ रही है अपने दल को जिताने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं देश को जिताने के लिए : मोदी  

०० बालोद की सभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला

रायपुर/बालोद।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज छत्तीसगढ़ के बालोद में रैली करने पहुंचे। आचार संहिता लागू होने के बाद प्रधानमंत्री की छत्तीसगढ़ में शनिवार को पहली रैली हुई। ओडिशा में रैली करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी की रैली यहां करीब डेढ़ घंटे देरी से शुरू हुई। छत्तीसगढ़ी भाषा में भाषण की शुरूआत करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा मैं हेलीकॉप्टर से देख रहा था कि इतनी बड़ी भीड़ सभा में आई है। छत्तीसगढ़ में मैंने पहले भी सभाएं की है और छत्तीसगढ़ के संगठन का काम देखता था इसलिए पूरे राज्य में जाने का मुझे अवसर मिला है लेकिन आज जो मैं दृश्य देख रहा हूं ऐसा दृश्य मुझे पहले कभी देखने को नहीं मिला।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज लोकसभा चुनाव के समय देश के मन में तस्वीर स्पष्ट है। कांग्रेस चुनाव लड़ रही है अपने दल को जिताने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं देश को जिताने के लिए। कांग्रेस के और उनके साथी चुनाव लड़ रहे हैं जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं एक एक पाई का सही इस्तेमाल करने के लिए। कांग्रेस और उनके साथी चुनाव लड़ रहे हैं आतंकवादियों को अलगाववादियों को खुली छूट देने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं आतंकवादियों अलगाववादियों को उनके किए पापों की सजा देने के लिए। मोदी ने कहा कांग्रेस और उसके साथी चुनाव लड़ रहे हैं देश की सेना को कमजोर करने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं देश की सेना को आत्मनिर्भर बनाने के लिए। कांग्रेस और उसके साथ ही चुनाव लड़ रहे हैं मजबूर सरकार बनाने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं मजबूत सरकार बनाने के लिए। कांग्रेस और उसके साथी चुनाव लड़ रहे हैं देश की सेना को कमजोर करने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं देश की सेना को आत्मनिर्भर बनाने के लिए। कांग्रेस और उसके साथ ही चुनाव लड़ रहे हैं मजबूर सरकार बनाने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं मजबूत सरकार बनाने के लिए। प्रधानमंत्री ने कहा पिछले 5 वर्षों में आपने देखा है कि मजबूत सरकार का मतलब क्या होता है, जब सरकार मजबूत होती है आतंकी हमलों के बाद देश चुप नहीं बैठता है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, जब मजबूत सरकार होती है तो दुनिया भी हमारी बात सुनती है, जब कमजोर सरकार होती है तो दुनिया भी रोब झाड़ती।

कांग्रेस को शहीदों की परवाह नही :- प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा शासन में छत्तीसगढ़ से नक्सली हिंसा को खत्म करने का सफल प्रयास किया। छत्तीसगढ़ के लाखों सपूत बंदूक और बम की बर्बादी से बाहर निकालने में जुटे हैं। कुछ दिन पहले ही कांकेर में हमारे जवान शहीद हुए लेकिन कांग्रेस को इसकी परवाह नहीं है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की यही सोच है, जिसके कारण देश में गुस्सा है, छत्तीसगढ़ में इतनी बड़ी सभा सिर्फ मोदी को प्यार करने वालों की नहीं, देश को बर्बाद करने वालों के खिलाफ गुस्सा भी है देश और छत्तीसगढ़ का यही मूड है, जिसके कारण कांग्रेस में हलचल मची है।

आयुष्मान भारत योजना को लेकर साधा निशाना :- मोदी ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेश सरकार ने आयुष्मान भारत योजना को बंद कर दिया क्योंकि इसे मोदी ने शुरू किया। उन्होंने कहा कि मोदी से दिक्कत हैं, लेकिन गरीबों के लिए शुरू योजना को बंद करके उनकी जान क्यों लेते हो।

छत्तीसगढ़ सरकार ने नहीं दी किसानों की सूची :– प्रधानमंत्री ने कहा कि भूपेश सरकार ने आधे अधूरे मन से किसानों की सूची केंद्र सरकार को सौंपी है। डीबीटी के जरिए फंड ट्रांसफर के कांग्रेस की सरकार रोड़े अटका रही है। मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के कांग्रेस की सरकार बनते ही ट्रांसफर पोस्टिंग का उद्योग शुरू कर दिया गया है। कांग्रेस झूठ का प्रचार करने में लगी हुई है।

कांग्रेस के झूठे प्रचार से बचकर रहना :- मोदी ने कहा, इस बार प्रदेश में लोकसभा का चुनाव है। कांग्रेस के झूठे प्रचार से बच कर रहना। आपका एक-एक वोट केंद्र में मोदी को मजबूत करेगा। मोदी ने कहा, इस बार प्रदेश में लोकसभा का चुनाव है। कांग्रेस के झूठे प्रचार से बच कर रहना। आपका एक-एक वोट केंद्र में मोदी को मजबूत करेगा।

 

error: Content is protected !!