जहा-जहा कांग्रेस की सरकार बनी वहा-वहा नक्सलवाद आया : अमित शाह

०० हमने कभी सीबीआई के दरवाजे बंद नहीं किए पर इनकी सरकार छत्तीसगढ़ के दरवाजे कर दिए बंद : अमित  

रायपुर। छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय प्रवास पर रायपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गुरूवार को कार्यकर्ता सम्मेलन में लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं के बीच हुंकार भरी। अमित शाह ने कार्यकर्ताओं में नए जोश का प्रवाह करते हुए कहा कि देश में जब-जब व जिन-जिन राज्यों में जब भी कांग्रेस की सरकार रही है आतंकवाद और नक्सलवाद बढ़ा है।
अमित शाह ने कहा कि ऐसी हार के बाद कार्यकर्ता टूट जाते हैं, लेकिन बीजेपी नहीं टूटी। हम दीनदयाल उपाध्याय के बताए रास्ते पर चलते आए हैं और आज 10 सदस्यों की पार्टी 11 करोड़ सदस्य की है। पार्टी सत्ता के लिए नहीं मां भारती के भारत के गौरव के लिए है। पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को पटकनी देगी। भारतीय जनता पार्टी की सरकार और चिटफंड घोटाले की सरकार में कितना अंतर है। 15 साल के भीतर डॉ. रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ बदलने का किया है।
अमित शाह ने छत्तीसगढ़ की जनता से कहा कि इनको क्यों लाए थे, या बिगड़ जाए इसलिए लाए हो। इन लोगों ने आयुष्मान भारत योजना को बंद कर दिया। हमने कभी सीबीआई के दरवाजे बंद नहीं किए पर इनकी सरकार छत्तीसगढ़ के दरवाजे बंद कर दिए। इनकी मंसा है कि सीबीआई नहीं आएगी फिर जो मन में आएगा हम कर सकते हंै। छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों में बीजेपी जीत दर्ज करेगी।
शाह ने कहा कि राहुल गांधी क्या हिसाब मांगते हैं, 55 साल तक आपकी सरकार थी तो अपने गरीबों का क्या किया। 55 महीने शासन किया और 8 करोड़ गरीबों के घर शौचालय बनाने काम किया। ढाई करोड़ लोगों को घर देने का काम किया। उन्होंने बताया कि देश के 50 करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत योजना के तहत 5 लाख तक उपचार का खर्चा देने का काम किया है। बीजेपी की सरकार ने सबसे बड़ा काम भारत की सीमाओं को सुरक्षित करने का किया है। पुलवामा में आतंकी हमला हुआ उसमें हमने एयर स्ट्राइक किया। राहुल बाबा के महागठबंधन को मोदी महामिलावट कहते हैं। शाह ने महागठबंधन से सवाल किया कि 2019 चुनाव से पहले आप स्पष्ट करें कि अयोध्या में राम मंदिर बनाएंगे या नहीं। घुसपैठिया हमारे लिए वोट बैंक नहीं है। 2019 में हमारी सरकार आएगी तो सभी घुसपैठ को ढूंढ कर बाहर निकलने का काम करेंगे।

error: Content is protected !!