अनियंत्रित होकर पलटी कोयला लदा ट्रेलर, 6 घंटे तक मुख्यमार्ग रहा जाम

करगी रोड कोटा। रतनपुर पेंड्रा मार्ग में शनिवार और रविवार  की भोर  एक ट्रेलर कोयला लोडिंग कर बिलासपुर की ओर जा रही थी, रतनपुर के गांधी नगर वार्ड नंबर 2 में 4 बजे भोर पहुंची थी कि ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसके चलते 6 घंटे तक रोड जाम रहा। वही सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई । जहां पर रतनपुर पुलिस ने पहुंचकर सड़क व्यवस्थित कराया । इस घटना के समाचार लिखे जाने तक किसी ने भी रतनपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराया है ।

इस संबंध में नगर वासियों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि  पेंड्रा की ओर से ट्रेलर क्रमांक -सीजी -04- एमडी -8274 शनिवार और रविवार की रात कोयला लोडिंग होकर बिलासपुर की ओर जा रही थी भोर 4 बजे करीब वह रतनपुर के गांधी नगर वार्ड नंबर 2 में पहुंची थी कि ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गई जिसके चलते सुबह 10 बजे तक रोड जाम रहा । जहां पर सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई । जिससे पूरा कोयला रोड में बिखर गया । पास में खड़ी एक  कार को भी अपनी चपेट में ले लिया । घटनास्थल से 100 मीटर की दूरी पर ही रतनपुर थाना स्थित है घटना के बाद रोड में गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई । घटना की जानकारी रतनपुर पुलिस को हुई । तब उसने सुबह 10 बजे घटनास्थल मैं पहुंचकर गाड़ी को साइड कराई तब रोड पर आवागमन शुरू हुआ । समाचार  लिखे जाने तक थाने में किसी भी प्रकार की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है ।

क्या कहते हैं प्रत्यक्षदर्शी………………………….

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रेलर चालक शराब के नशे में धुत था और बड़ी तेज गति से वाहन चला रहा था जिससे ट्रेलर सड़क के नीचे उतर गई । इस हादसे का कारण यह भी बतलाया जा  रहा है कि इस नवनिर्मित सड़क के किनारे अभी तक मुरुम नहीं डलवाया गया है । जिससे यह सीढ़ी नुमा सड़क पर उक्त वाहन तेज रफ्तार होने के कारण उसका पिछला पहिया फिसल गया और सड़क के बीचो जा पलटी और उसने भरा हुआ पूरा कोयला सड़क पर बिखरते हुए वहां से स्थित एक मकान किनारे तक कोयला बिखर गया । जहां खड़ी एक कार कोयले की प्रेसर से दूर तक घसीट गया और सामने बनी एक मकान की दीवार पर जा टकराई  जिसकी ठोकर से उक्त मकान की दीवार पर भी दरारें आ गई । वहीं इस घटना के बाद ट्रेलर चालक अपनी ट्रेलर को छोड़कर मौके पर से फरार होना बताया जा रहा है ।

 

error: Content is protected !!