आम आदमी पार्टी ने पुलवामा हमले में शहीद जवानों को दी श्रधांजलि।

 

रायपुर| पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए 44 जवानों को आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ इकाई द्वारा श्रधांजलि अर्पित की गयी।

जवानों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए केंडल मार्च राजधानी रायपुर के जयस्तंभ चौक से निकाला गया जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ता मौजूद रहें।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक कोमल हुपेंडी ने कहा के एक तरफ हमारे जवानों के क्षत -विक्षत शरीर को देखकर पूरे देश के नागरिकों रूह कांप गयी और दूसरी तरफ बेखौफ बैठे आतंकी संगठन जयसे मोहम्मद द्वारा बड़े गर्व के साथ इस घटना की जिम्मेदारी ली गयी ये किस तरह के लोग हैं और किस मानसिकता से यह कर रहे हैं इस तरह की विचारों को भरने वाले लोगों के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।

आम आदमी के प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने कहा कि ईस्वर शहीदो के परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें व जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया हैं वो बहुत ही ख़ौफ़नाक है इस तरह की विचारधारा की बीज बोने वाले लोग पाकिस्तान के सरजमी पर खूलेआम घूम रहे हैं। जम्मूकश्मीर में हजारों मदरसे में यही तालीम दी जा रही है जिसके प्रयाप्त सबूत पहले से ही भारत सरकार के पास है उस पर पाबंदी लगाई जाय और पुलवामा को अंजाम देने वाले एक एक आतंकवादी को छोड़ा न जाये इन्हें इनके भाषा मे जवाब दिया जाए।

पुलवामा की घटना का प्रतिशोध लेने व दुबारा हमारे देश में ऐसी घटना न हो उसके लिए भारत सरकार ठोस निर्णय ले इस घटना को अंजाम देने वाले हुक्मरानों की रूह कांप जाए भारत सरकार व सेना जिस तरह का निर्णय इस घटना के प्रतिशोध में लेना चाहती है हमारी पार्टी उसके साथ हैं।

इस कैंडल मार्च के कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के पूर्व संयोजक संकेत ठाकुर प्रदेश संगठन मंत्री सूरज उपाध्याय प्रदेश महिला अध्यक्ष दुर्गा झा प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र दुग्गड़ मुन्ना बिसेन ,योगेंद्र सेन ,संतोष दुबे,बबलू पांडेय,एम एम हैदरी ,प्रकाश चक्रधारी ,अजीम खान लक्ष्मण सेन,एकांत अग्रवाल ,मुकेश देवांगन,अरविंद राजपूत लाली शुक्ला ,रेणु वर्मा,मोनू साहू अश्वनी शर्मा कल्बे हैदर आदि शामिल थे

error: Content is protected !!