प्रदेश के युवा इंजीनियरों को नही छोड़ना पड़ेगा छत्तीसगढ़,जोगी सरकार देगी उचित रोजगार : विक्रान्त तिवारी

०० जोगी सरकार में बिलासपुर को बनाएंगे “टेक्निकल हब”,बिलासपुर को पूरे देश मे मिलेगी पहचान, ब्रेन ड्रेन पर लागयेंगे अंकुश

००  अभियंता दिवस की असली बधाई प्रदेश के अभियंताओं को प्रदेश में उचित रोजगार,सम्मान देना और विकास में उनका योगदान लेना है 

०० रमन सरकार ने अभियंता वर्ग को कभी महत्व नही दिया

बिलासपुर| अभियंता दिवस के अवसर पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) ने विज्ञप्ति जारी कर पार्टी की तरफ प्रदेश वासियों को अभियंता दिवस की बधाई प्रेषित की।साथ ही अब तक प्रदेश के इंजीनियरों की सरकार द्वार की जारी उपेक्षा पर सवाल भी खड़े किए।बिलासपुर जनता कांग्रेस के जिला प्रवक्ता इंजी. विक्रान्त तिवारी ने अभियंता दिवस पर जिले औऱ प्रदेश के इंजीनियरों को बधाई देते हुए पार्टी का इंजीनियरिंग छात्रों के प्रति रुख स्पष्ट किया।

विक्रान्त तिवारी ने कहा कि, प्रदेश में लाखों इंजीनियरिंग के छात्र बेरोजगर घूम रहे है, बिलासपुर जिले में ही हर साल हज़रो की संख्या में इंजीनियरिंग के छात्र पढ़ाई पूरी कर के बाहर आते हैं किंतु बिना नीतियों के संचालित हो रही सरकार की वजह से उन्हें न चाहते हुए भी अपने प्रदेश को छोड़ना पड़ता है। जनता सरकार आते ही हम प्रण लेते हैं की प्रदेश के उन युवा तकनीकि छात्रों को प्रदेश नही छोड़ना पड़ेगा। मा. अजित जोगी जो कि स्वंम इंजीनियर हैं, उनकी सरकार आते ही अभियंताओं को प्रदेश में ही उचित रोजगार और पूर्ण सम्मान दिया जाएगा और उनसे प्रदेश के विकास में योगदान लिया जाएगा। प्रदेश का दिमाग प्रदेश के हित मे उपयोग किया, ब्रेन ड्रेन को पूर्णतः रोकने के प्रयास किये जायेंगे। शिक्षा से इंजीनयर विक्रान्त तिवारी ने कहा, की जनता कांग्रेस की सरकार आने के बाद बिलासपुर को “टेक्निकल हब” बनाया जाएगा। पुणे,हैदराबाद और बैंगलोर की तर्ज पर बिलासपुर को भी देश मे पहचान दिलाने की योजनाओं को अमलीजामा पहनाया जाएगा। हमारे युवा अभियंताओं को अपने प्रदेश को छोड़ने की जरूरत नही होगी। और यही असली मायनो में अभियंता दिवस की बधाई होगी। रमन सरकार ने अपने 15 सालों के कार्यकाल में प्रदेश के मस्तिष्क का उपयोग नही किया, उनके सम्मान में और उनके विकास में एक भी पायदान आगे न बढ़ना सरकार की नाकामियों को उजागर करता है। जिसपर इस बार अंकुश लगेगा और एक अभियंता के हांथो में प्रदेश की कमान आएगी।जोगी सरकार युवाओ को केंद्र बिंदु में रख कर योजनाएं बनाएगी।

 

error: Content is protected !!