पोस्टर वार प्रारम्भ

डौंडीलोहारा में विधानसभा चुनाव का पारा चढ़ा प्रबल दावेदारों के पोस्टर फाड़ रहे प्रतिद्वन्दी

के नागे (बलोद) जिले के डौंडीलोहारा विधान सभा से कांग्रेस के मुख्‍य दावेदार माने जा रहे जिला पंचायत अध्यक्ष देवलाल ठाकुर के पोस्टर फाड़ने से मचा बवाल।

डौंडीलोहारा जैसे जैसे विधानसभा चुनाव समीप आ रहे है राष्ट्रीय पार्टी से प्रबल दावेदारों में आपसी प्रतिष्परधा के चलते पोस्टर वार प्रारम्भ हो गया है इसी तरह की एक घटना मंगलवार सुबह देखने को मिली जब कांग्रेस से डौंडीलोहारा विधानसभा के लिए प्रबल दावेदारी प्रस्तुत कर रहे जिला पंचायत बालोद के अध्यक्ष देवलाल ठाकुर के मुख्य मार्ग में पशु चिकित्सालय के समीप व ज्ञानदीप एजुकेशन अकादमी के पास लगे पोस्टर किसी ने फाड़ दिए जिसके बाद से राजनीति गर्म हो गयी है।

उक्त मामले में देवलाल समर्थको का कहना है कि देवलाल ठाकुर की बढ़ती लोकप्रियता के चलते संभवतः प्रतिद्वन्दी हताश होकर इस तरह की हरकत कर रहे है।समर्थको का कहना है कि जनसमर्थन यात्रा के माध्यम से देवलाल पार्टी को ग्रामीण छेत्रो में लगातार मजबूत करने में लगे हुए है जिससे उनके प्रतिद्वंदियों में भय का माहौल है उन्होंने इस हरकत की कड़ी निंदा की है तथा इस पर कार्यवाहि कराने की बात कही।

वही मामले में देवलाल ठाकुर का कहना है कि इस तरह से जो भी लोग पार्टी के काम मे व्यवधान उत्पन्न कर रहे है वो पूरी तरह से गलत है वे आगे भी लगातार पार्टी को मजबूत करने का कार्य करते रहेंगे।

error: Content is protected !!