चुनावी रण में उतरने तैयार रहे भाजपा कार्यकर्ता: बृजमोहन

०० मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने ली भाजपा पुरानी बस्ती मंडल और सिविल लाइन मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक

रायपुर। चुनावी बिगुल बजने ही वाला है, ऐसे में हमें अपने साजों-सामान के साथ चुनावी मैदान में उतरने के लिए तैयार रहना है। कहीं कोई कमी न रह जाए इस बात को ध्यान में रखकर रणनीति बनानी होगी। मिलकर इस चुनावी लड़ाई को एक नए कीर्तिमान के साथ पुन: जीतना होगा। रायपुर दक्षिण विधायक और प्रदेश के कृषि सिंचाई मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा पुरानी बस्ती मंडल और सिविल लाइन मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस दौरान उन्होने पदाधिकारियों और प्रमुख कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने अपने आवास पर आयोजित बैठक में उन्होंने संगठन से बूथ स्तर तक की स्थिति और कार्यों के प्रगति की जानकारी ली। 
आपसी समन्वय के साथ चयनित बूथ की जिम्मेदारी लेने वाले कार्यकर्ता या प्रमुख पदाधिकारी अब व्यवस्थित ढंग से बूथों में काम करना शुरू कर दें। हर बूथ में लगभग 200 से 250 घर होते है। प्रत्येक घर में संपर्क की शुरुआत हो जानी चाहिए। उन्होंने वार्डों में बनाए जा रहे स्मार्ट कार्ड की प्रगति की जानकारी ली। अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को स्मार्ट कार्ड बनाने के लिए प्रेरित करें और शिविर में उन्हें लेकर जाए। मतदाता की सूची चेक करें नए मतदाताओं के नाम जुड़वाने में उन्हें मदद करें। हमे यह भी ध्यान रखना है कि कोई पात्र व्यक्ति का नाम मतदाता सूची से गायब न हो जाए। पिछली बार 13 हजार पात्र लोगों का नाम सूची से गायब हो गया था। जिन क्षेत्रों के नाम कटे थे वह भाजपा समर्थित क्षेत्र थे। ऐसा नहीं होता तो हम पिछला चुनाव और ज्यादा मतों के अंतर से जीत दर्ज करते। इसलिए गंभीरता के साथ मतदाता सूची में नाम जुड़वाने के कार्य को करना होगा।
बैठक में प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष सुनील सोनी संनिर्माण कर्मकार मंडल के अध्यक्ष मोहन एंटी श्रम कल्याण मंडल के उपाध्यक्ष सुभाष तिवारी, अंजय शुक्ला, उर्दू अकादमी के अध्यक्ष मिर्जा एजाज बेग, जिला भाजपा कोषाध्यक्ष योगी अग्रवाल, पुरानी बस्ती मंडल अध्यक्ष चूड़ामणि निर्मलकर, सिविल लाइन मंडल अध्यक्ष मुकेश पंजवानी, जोन अध्यक्ष सालिक सिंह ठाकुर, कचरू साहू, भाजयुमो प्रदेश सह प्रचार मंत्री अनुराग अग्रवाल, विवेक वर्धन, राजेश जैन, किरण अग्रवाल, बॉबी खनूजा, मिलिंद चिलमवार, पुष्कल बानी, मनोहर चतवानी, हेमलता चंद्रकार, सीमा सिंह, मनोज राजपूत, अरुण श्रीवास्तव, अगस्ती सोनी आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!