कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी के भाषण से रिचार्ज हुए प्रदेश के कांग्रेसी कार्यकर्त्ता

०० दिल्ली के रामलीला मैदान में जनआक्रोश रैली में शामिल हुए प्रदेश भर के हजारो कांग्रेसी

०० रैली में राहूल गांधी ने सभी कार्यकर्ताओं को केन्द्र व राज्य सरकार की राष्ट्र विरोधी, जन विरोधी नीतीयों का डट कर मुकाबला करने दी सलाह

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश के हर जिले से पहुंचे कांग्रेसी कार्यकर्ता आज अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के भाषण को सुनकर रिचार्ज हुए। पार्टी का अध्यक्ष बनने के बाद राहूल गांधी की यह पहली बड़ी रैली थी। दिल्ली के रामलीला मैदान में जनआक्रोश रैली जिसमें मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, उत्तरप्रदेश सहित देश के प्रत्येक प्रदेश से पहुचे कार्यकर्ताओं को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संबोधित किया।

रामलीला मैदान की जनआक्रोश रैली में छत्तीसगढ़ से हजारो की संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे थे। बिलासपुर से लगभग सभी बड़े नेता अपने समर्थकों को लेकर दो दिन पूर्व ही दिल्ली पहुंच गए थे। मैदान में राहूल गांधी का भाषण सुनने के बाद उन्होंने बताया की रैली में राहूल गांधी ने सभी कार्यकर्ताओं को केन्द्र सरकार की राष्ट्र विरोधी, जन विरोधी नितीयों का डट कर मुकाबला करने की सलाह दी। राहूल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस पार्टी के रीति-नीति के बारे में बताया और कहा की पार्टी की नीति हमेशा से स्पष्ट है। पार्टी के लिए देश प्रथम है और उसमें फिर बसने वाले प्रत्येक नागरिक के हितों के लिए हमेशा संघर्ष करना हमारा कर्तव्य है। आज कांग्रेस पार्टी और उसके कार्यकर्ताओं का प्रथम कर्तव्य है कि नागरिकों के साथ झुठे वादे कर सत्ता प्राप्त करने वाली भारतीय जनता पार्टी को प्रदेश एवं केन्द्र की सत्ता से लोकतांत्रिक तरीको से बाहर करना है। अब यह लड़ाई जनता के साथ खड़े होकर जनता के लिए लड़ी जाएगी और मतदान केन्द्रो पर इसे लेकर जाना है। पार्टी की जन आक्रोश रैली में शामिल होने बिलासपुर से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहंुचे थे उन्होंने संवेद स्वर में यही कहा कि आज हम अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के भाषण के एक एक वाक्य से स्वयं  में ऊर्जा का संचार महसूस करते है और इसी उत्साह से अब हम प्रेदश मंे भाजपा की जनविरोधी नितीयों का खुलासा जनता के सामने करेंगे और वर्ष 2018 के चुनाव में पार्टी को सत्ता में लाने के लिए पुरी ताकत से काम करेंगे।

error: Content is protected !!