उन्नाव, कठुआ, के बाद कवर्धा बर्घरा मामले मे छत्तीसगढ़ भी हुआ शर्मसार – मुस्लिम समुदाय ने निकाली रैली

(रवि ग्वाल) कवर्धा कबीरधाम – उन्नाव और कठुआ केस के बाद से देश की जनता पहले से ही गुस्से में है। लेकिन अब कबीरधाम जिले के ग्राम बर्घरा में 10 साल की नाबालिग के साथ रेप के बाद हत्या का मामला सामने आते ही लोग और गुस्से में आ गए हैं साथ ही ऐसे घटना से कई राज्य पहले ही शर्मसार हो गया था कि आज ऐसे ही घटनाओं के चलते छत्तीसगढ़ भी शर्मसार हो उठा। और महिलाओं और बच्चियों पर लगातार हो रहे अत्याचार के खिलाफ लोग देशभर में कैंडल मार्च निकाल रहे हैं। तो राजनीतिक लोग सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर कड़े कानून की मांग कर रहे हैं। ताकि दोबारा ऐसा जघन्य अपराध न हो। बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में नाबालिग बच्ची से गैंगरेप का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि कवर्धा कबीरधाम के ग्राम बर्घरा में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 10 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ है। और जिस हालात में नाबालिक का शव बरामद हुआ वह किसी भी व्यक्ति का दिल दहला देने वाली करतूत है साथ ही उस 10 वर्षीय नाबालिक के साथ कुरुरता को अंजाम देकर पत्थर से सिर कुचल कर मार डाला गया था ।

ऐसे ही नाबालिक से बलात्कार के मामले छत्तीसगढ़ राज्य के दो जिलों से एक ही दिन आया जिसमे नाबालिकों के साथ दुराचार किया गया है बिलासपुर और कवर्धा कबीरधाम के बर्घरा में 10 वर्षीय नाबालिक के साथ अनाचार को अंजाम देकर आरोपी द्वारा सर कुचल कर मासूम की हत्या कर उसकी परिवार और माँ बाप से हमेशा के लिए दूर कर दिया गया ।

इन्ही सब कुरुरता के विरोध में आज कवर्धा कबीरधाम के मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा ऐसे करतूत को अंजाम देने वाले वैसी दरिंदों को कड़ी से कड़ी सजा देने के बाद फासी पर लटका देना चाहिए ताकि ऐसे कृत्य कभी भी कहीं भी किसी नाबालिक मासूम या महिला बहनो के साथ ना होने की मांग को लेकर रैली के माध्यम से विरोध प्रदर्शन कर जिला मुख्यालय जाकर देश के राष्ट्रपति , सुप्रीमकोर्ट न्यायमूर्ति,व छत्तीसगढ़ राज्य के राज्यपाल महोदय के नाम ज्ञापन सौंपा गया । साथ ही ज्ञापन में उल्लेखित कर व निवेदन कर ऐसे करतूत के आरोपियों को फाँसी देने की मांग किया गया है ताकि कभी भारत वर्ष में महिलाओं को देवियों का दर्जा देने वाले देश मे ऐसे करतूत की सोच भी रखने वालों की रूह कांप जाए ।

error: Content is protected !!