दस वर्षीय नाबालिक से दुष्कर्म के बाद हत्या, छत्तीसगढ़ भी हुआ शर्मसार

 

(रवि ग्वाल) कवर्धा कबीरधाम – में एक बेहद ही शर्मनाक घटना हुई। दोस्त की शादी में आये एक युवक ने दुल्हे की बहन के साथ पहले तो रेप किया और फिर उसकी हत्या भी कर दी। घटना पोंडी चौकी के बघर्रा गांव की है, जहां कल एक युवक की बारात आयी हुई थी। जानकारी के मुताबिक बर्घरा गांव में दोस्त की बारात में आये उत्तम साहू नाम ने बारात में आयी दोस्त की बहन के साथ देर रात बालात्कार किया और फिर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक कल रात से ही युवक दूल्हे की बहन पर बुरी नजर रखा हुए था। शादी के दौरान भी डांस और सेल्फी वो लगातार नाबालिक के साथ ले रहा था। युवती रिश्ते में दुल्हे की चचेरी बहन लगती है।

मिली जानकारी की बघर्रा गांव में शादी का कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब बारात लौटने को हुई, तो युवती गायब मिली। संदेह होने पर आरोपी युवक उत्तम की तलाश की गयी, क्योंकि वो रात में कई दफा युवती के साथ ही था, लेकिन लोगों को उत्तम भी नहीं मिला। काफी देर खोजबीन के बाद भी ना तो युवक का पता चला और ना ही युवती का। फिर कुछ समय बीतने के बाद किसी ने घर वालों को बताया कि नाबालिक युवती आरोपी उत्तम के साथ ठंडा पीने और पिलाने के नाम पर ले के गया है फिर घर वालों ने आरोपी को फ़ोन भी लगाया मगर आरोपी ने घर वालों को फ़ोन पर कह दिया कि मैंने कबका युवती को घर के बाहर छोंड़ दिया था जिसके बाद घर वालों ने पुलिस से संपर्क किया और मामला जांच में लेकर युवती की खोजबीन किया जा रहा था तभी थोड़े देर बाद शादी के घर मे उत्तम लौट आया, और उसके कपड़े में खून के छींटे पड़े थे, वहीं उसकी बाइक पर भी खून के निशान थे। ये देखकर घर वालों ने फिर आरोपी से पूछताछ किया मगर टाल मटोल करते हुए जवाब दे रहा था मगर पुलिस ने आरोपी को फरार होने से पहले धर दबोचा और पूछताछ जारी ही था पूछताछ में भी उत्तम पुलिस को बरगलाता रहा। आज सुबह लोगों ने खेत में बने सूखे नहर में युवती की अर्धनग्न लाश मिली। सूचना पर परिजन पहुंचे, तो शिनाख्त दुल्हे की बहन के रूप में हुई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं दूसरी ओर राजनीति दलों के लोगों ने भी इस अशोभनीय कृत्य की निंदा करते हुए वीर स्तम्भ चौक कवर्धा में कैंडल जलाकर मृत नाबालिक की आत्मा के लिए शांति और ऐसे घटनाओं पर राज्य सरकार से आरोपियों को फासी देने की मांग की है साथ ही राज्य गृह मंत्री ने भी हुए इस अनाचार की निंदा की है ।

error: Content is protected !!