24 घन्टे के भीतर पकड़ाया अपराधी आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर किया था हत्या

(कोरिया) कोरिया पुलिस ने खड़गवां थाना क्षेत्र में 8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या की गुत्थी 24 घन्टेे में सुलझाया अत्यंत वीभत्स थी घटना आरोपी ने बालिका के साथ न केवल दुष्कर्म किया उसके सर पर पत्थर से वार करके हत्या कर दिया साथ ही बालिका के गुप्तांग में गंभीर चोट भी पहुचाई।

प्रकरण थी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती क्योंकि घटना स्थल के पास ही मंदिर है और नवरात्रि का मेला लगा था जिसमे बड़ी संख्या में श्रद्धालु शामिल थे ऐसे में आरोपी को खोजना एक बड़ी चुनौती थी।

पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नगर पुलिस अधीक्षक चिरमिरी तथा क्राइम ब्रांच के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कई टीम ने संदेहियों की धर पकड़ की।

प्रेस वार्ता में पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ल ने जानकारी दी
इसी बीच एक संदेही सचिन उर्फ़ भोलू केशरवानी को घटना दिनाँक को घटना स्थल के आस पास देखा गया था जो नशे का आदी है संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया जिसके पूरे शरीर मे संघर्ष के निशान थे सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना अपराध कुबूल किया और बताया कि घटना दिनाँक को मृतिका मंदिर मेला से वापस अपने घर जा रही थी जिसे रोक कर उसने चॉकलेट और पैसे का लालच देकर अंधेरे में झाड़ियों के पास ले जाकर उसके साथ अनाचार किया विरोध करने पर और पकड़े जाने के डर से मृतका का सिर पत्थर से कुचलकर फरार हो गया था।

error: Content is protected !!