प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान

 

(कोंडागांव) उरन्दाबेडा थाना अंतर्गत ग्राम कुकोड़ाजुगानार में दो प्रेमी युगल ने कीटनाशक का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली ।

जानकारी के मुताबिक ग्राम कोकोड़ाजुगानार के ऊपरपारा निवासी दुखुराम पिता फरसुराम उम्र 20 और सुनीता सलाम पिता सीदराय सलाम उम्र 17 वर्ष ने कीटनाशक का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। आज सुबह गांव के ही कुछ लोग जंगल में महुआ बीनने गये हुवे थे जिन्होंने नाले के नजदीक दो लोगो को जमीन में पड़े हुवे देखा जिसकी खबर लोगो ने गाव के सरपंच को दी। खबर सुनते ही सरपंच और कुछ ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुचकर देखा की दो युवक युवती एक साथ मृत पड़े हुए थे जिसकी पहचान गांव के ही युवक दुखुराम और युवती सुनीता के रूप में की गई सरपंच और ग्रामीणों ने घटना की सूचना उरन्दाबेडा थाना में दी सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा घटना स्थल पर जा कर देखा दोनो युवक युवती ने कीटनाशक का सेवन कर आत्महत्या कर ली। घटना स्थल से कीटनाशक की बोतल पाई गई हैं। पुलिस और ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था जिन्होंने कीटनाशक का सेवन कर एक साथ अपनी जान दे दी ।
पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर घटना स्थल से दोनो के शव को पोस्टमार्टम के लिए फरसगांव लाया गया और पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव को उनके परिजनों को सौंपा गया। पुलिस घटना की विवेचना कर रही है ।

error: Content is protected !!