मेडिकल स्टोर में मिली संदिग्ध परिस्थतियों  में युवक की लाश

०० पैसे के लेनदेन को लेकर युवक व मेडिकल संचालक के बीच था तनाव

०० मेडिकल स्टोर संचालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार   

रायपुर| राजधानी के न्यू राजेन्द्र नगर इलाके के आरडीए बिल्डिंग में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह मेडिकल दुकान में जब लोगों ने उसकी लाश देखा तो सभी के होश उड़ गए। युवक का शव औंधे मुंह पड़ा हुआ था। मृतक का नाम सिद्धार्थ गोलछा बताया जा रहा है मृतक कुछ दिन पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यहां इलाज के लिए रायपुर आया था।

मिली जानकारी के अनुसार राजेन्द्र नगर पुलिस ने सिद्धार्थ गोलछा का संदिग्ध परिस्थितियों में उसका शव आरडीए बिल्डिंग के मेडिकल दुकान से बरामद किया। बताया जा रहा सिद्धार्थ अपनी और अपने गर्लफ्रेंड के साथ मेडिकल ट्रिटमेंट के लिए कुछ दिन पहले ही यहां आया हुआ था। इस बीच मेडिकल संचालक ऋषभ मल्होत्रा के साथ पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया इसके बाद आज उसका शव संदिग्ध परिस्थतियों में पुलिस ने बरामद किया। पुलिस प्रारंभिक जांच में मेडिकल संचालक ऋषभ मल्होत्रा को आरोपी मान रही है संदेह के आधार पर पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया है। इधर मृतक सिद्धार्थ गोलछा के शव को पुलिस बरामद कर पीएम के लिए अंबेडकर अस्पताल भेज दिया है।

आईटीएम बीबीए सेकंड एयर का छात्र था सिद्धार्थ :-  मृतक सिद्धार्थ गोलछा आईटीएम बीबीए सेकंड एयर का छात्र था। इस बीच उसे एक लड़की से प्यार हो गया वहीं,मेडिकल संचालक ऋषभ मल्होत्रा का सिद्धार्थ गोलछा और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। इसके बाद सिद्धार्थ गोलछा का संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोपीयो ने कुर्सी से बांधकर हथौड़े से सिर पर किया था हमला :- मृतक सिद्धार्थ गोलछा को आरोपियों ने बड़ी बेहरमी से पीट कर मारा गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कुर्सी से बांधकर रात भर पीटा गया। इसके बाद उसे किसी हथौड़े से सिर पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

 

 

error: Content is protected !!