भाजपा की जन संपर्क यात्रा का 11 मार्च से होगा आगाज

०० रायपुर उत्तर विधानसभा की यात्रा को लेकर बनी रणनीति

रायपुर| भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर जन संपर्क यात्रा करने जा रही हैं. इस यात्रा में भाजपा के सभी विधायक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल होगें। इसी कड़ी में आज उत्तर विधानसभा की जन सम्पर्क यात्रा की तैयारी और यात्रा की रूप रेखा तय करने भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में उत्तर विधानसभा की बैठक आहुत की गई थी जिसमे वरिष्ठ नेता लीलाराम भोजवानी विधायक एवं भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी, भाजपा प्रवक्ता और आरडीए अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव, भाजपा जिला उपाध्यक्ष मनोज प्रजापति, कर्मकार मंडल अध्यक्ष मोहन एंटी नगर निगम नेता विपक्ष सूर्यकांत राठौर सलीम अशरफी सहित सभी मंडलों के अध्यक्ष महामंत्री एवं पार्षद और एल्डर मैन विशेष रूप से उपस्थित थे। बैठक में जन सम्पर्क यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं से सुझाव लिए गए यात्रा को सफल बनाने उत्तर विधानसभा के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

उत्तर विधानसभा के मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि बैठक में जन सम्पर्क यात्रा को सफल एवं प्रभावी बनाने के लिए और यात्र का रूट मंडल स्तर पर तय करने मंडलों की बैठक कर वार्ड वाइस रुट तय करने की रणनीति बनाई गई जिसमे 8 और 9 मार्च को मंडलो की बैठक कर रुट तय करना सुनिश्चित किया गया जिसमे आज 8 मार्च को शाम 4 बजे तेलीबांधा मंडल और शाम 7 बजे शंकर नगर मंडल की बैठक रखी गई है वहीं 9 मार्च को फाफाडीह मंडल की बैठक शाम 4 बजे और जवाहर नगर मंडल की बैठक शाम 6 बजे आहुत की गई है।बैठक में उपस्थित उत्तर विधान सभा के विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कहा कि उत्तर विधान सभा की जन सम्पर्क यात्रा की शुरूआत हम सभी 11 मार्च  की सुबह 8:30 बजे मदर टरेशा वार्ड  से करने जा रहे है। उन्होंने कहा कि जनता से सीधे जुड़ने और संवाद स्थापित करने हम सभी पूरे उत्साह के साथ जन सम्पर्क यात्रा में शामिल होंगे और सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यों और सरकार की उपलब्धियां जन जन को बताते हुए केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी के साथ हम जनता से रूबरू होंगे और जनता का आशीर्वाद लेंगे। बीते 14 वर्षों में हमारी सरकार ने जो विकास के कार्य किये है वो बेमिशाल है । हमारी सरकार द्वारा जनहित में किये गए अभूतपूर्व कार्यों का समाज के हर वर्ग तक क्रियान्वयन किया गया है और इन्ही उपलब्धियों के साथ 11 मार्च को हम सभी जन सम्पर्क यात्रा का शानदार आगाज करेंगे। विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि  बात चाहे महिलाओं के लिए उज्ज्वला गैस योजना, सरस्वती सायकिल योजना, पीडीएस राशन कार्ड का वितरण परिवार की महिला के नाम पर करने की हो या श्रमिकों के लिए मध्यान्ह भोजन योजना की हो या रायपुर शहर के अंदर गली गली मोहल्ले मोहल्ले से लेकर राजधानी के अंदर किये गए विकास के कार्यों की बात हो चाहे सड़कों का जाल हो विभिन्न सुविधाओं का विस्तार हो या फिर राजधानी के अंदर चल रहे विभिन्न विकास के कार्यों की बात हो आज हम विश्वस्त हैं कि जनता भाजपा को पुनः सेवा का आशीर्वाद अवश्य प्रदान करेगी।

भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव और जिला भाजपा उपाध्यक्ष मनोज प्रजापति ने कार्यकर्ताओं को जन सम्पर्क  यात्रा को सफल और प्रभावी संचालन के लिए आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए यात्रा में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं शामिल करने एवं क्षेत्र के प्रबुद्धजन और गणमान्य नागरिकों का सम्मान करने आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए यात्रा को सफल बनाने जुट जाने कहा। साथ ही मंडलों की बैठक में जिम्मेदारियां तय करते हुए प्रभारी बनाने और 11 से 31 तक कि यात्रा की सम्पूर्ण रूप रेखा 9 तारीख तक पूर्ण कर लेने कहा है। बैठक में भजयुमो जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय शैलेन्द्री परघनिया किशोर महानंद अमरजीत छाबड़ा चंद्रेश शाह ज्ञानचंद चौधरी सुनील चौधरी हरिश ठाकुर विपिन पटेल अवतार बगल भावेश पिथालिया लाता चौधरी संजाय कश्यप विट्ठल भाई पटेल रमेश मिर्घानी टी टी बेहरा अनूप खेलकर अनिल बाघ गोरेलाल नायक उत्तम साहू प्रीतम महानंद भगवान यादव शाहिद हुसैन चिराग पंड्या सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

error: Content is protected !!