अजीत जोगी के नेतृत्व में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ निकालेगी 11 को चुनौती यात्रा

००  11 फरवरी को होगा चुनौती यात्रा का आगाज, रमनसिंह को देना होगा सारी असफलताओं का जवाब

०० अजीत जोगी के नेतृत्व में रायपुर से राजनांदगांव पहुंचेगी चुनौती यात्रा

०० ग्रास मेमेरियल ग्राउन्ड से 1000 वाहनों के काफिले में प्रातः 10.00 बजे करेंगें कूच

००  90 विधान सभाओं से लाई गई माटी से होगा छत्तीसगढ़ महतारी व अजीत जोगी का राजतिलक

 

रायपुर| जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के संस्थापक अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री  अजीत जोगी प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार, युवाओं की बेरोजगारी,  किसानों की आर्थिक विपन्नता एवं राज्य शासन के कुशासन के प्रतीक डा. रमनसिंह को विधान सभा चुनाव में राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र से चुनौती व मात देने अपने हजारों समर्थकों के साथ एक हजार वाहनों के काफिले में 11 फरवरी को रायपुर आकाशवाणी स्थित ग्रास मेमोरियल ग्राउन्ड से राजनांदगांव कूच करेंगें।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि श्री अजीत जोगी ने विधान सभा चुनाव में छत्तीसगढ़ को रमन राज से मुक्त कराने एवं प्रदेश में छत्तीसगढ़ की जनता का राज स्थापित करने के लिए राज्य सरकार के मुखिया से सीधे चुनाव लड़ने का ऐलान करेंगें। इस ऐतिहासिक क्षण के गवाह बनने के लिए 90 विधान सभाओं के सभी ब्लाकों से जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ता, पार्टी समर्थित विधायकगण श्री अमित जोगी, आर.के. राय, सियाराम कौशिक सहित सभी पूर्व विधायक, प्रदेश पदाधिकारी एवं विभाग प्रमुख अपने दल-बल के साथ जायेंगें।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने चुनौती यात्रा की जानकारी देते हुए बताया कि श्री जोगी अपनी उम्मीदवारी की घोषणा के साथ ही प्रदेश में चुनाव अभियान का आगाज करेंगें। रायपुर से राजनांदगांव तक निकलने वाली इस चुनौती यात्रा में 1000 गाड़ियों में सभी जिलों से भरकर इस यात्रा में कार्यकर्ता शामिल होंगें। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि छत्तीसगढ़ की माटी के प्रति सम्मान प्रदर्शित करते हुए सभी विधान सभा प्रभारी 90 विधान सभाओं से गुलाबी कपड़े में भरकर वहां की माटी साथ लेकर राजनांदगांव पहुंचेंगे जहां पर इस माटी से छत्तीसगढ़ महतारी व श्री अजीत जोगी का राजतिलक कर इस माटी की रक्षा की शपथ जनता कांग्रेस कार्यकर्ता लेंगें।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि रायपुर से यह काफिला पहले पावर हाउस, भिलाई पहुंचेगा जहां करीब 300 वाहनों के काफिलों के साथ दुर्ग जिले के कार्यकर्ता श्री जोगी का स्वागत कर राजनांदगांव की ओर बढ़ेंगें। राजनांदगांव में श्री राम दरबार मंदिर प्रांगण श्री अजीत जोगी का भव्य स्वागत होगा, तत्पश्चात श्री जोगी मंदिर में पूजा अर्चना कर श्री राम का आर्शीवाद लेकर राजनांदगांव शहर भ्रमण करते हुए ठाकुर प्यारेलाल स्कूल राजनांदगांव पहुंचेंगे। जहा एक लाख लोगों की महती सभा में श्री अजीत जोगी अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करेंगें एवं राजनांदगांव की जनता का आर्शीवाद प्राप्त करेंगें।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि 12 फरवरी को श्री जोगी का राजनांदगांव के तीन सितारा होटल राज इम्पीरियर होटल में ‘‘एक शाम जोगी के साथ’’ कार्यक्रम होगा। जिसमें 100 लोगों के साथ श्री अजीत जोगी रात्रि भोज के साथ विचारों का आदान-प्रदान करेंगें। इसके लिए लोगों से 11,000 रूपये नगद व चैक के माध्यम से लिये जायेंगें।

 

error: Content is protected !!