रमन सरकार के बिगड़ैल नुमाइंदे जनता की गाढ़ी कमाई के पैसे के डीजल को मोबाइल चार्ज करने में लूटा रहे है: विकास तिवारी

रायपुर। छतीसगढ़ में एक बार फिर जनता की गाढ़ी कमाई का दुरुपयोग करते देखने को मिला सरकारी गाड़ी के डीजल को रमन सरकार के 20 सूत्रीय कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति के उपाध्यक्ष खूबचंद पारख द्वारा अपना मोबाईल चार्ज करने 3 घंटे अपनी सरकारी गाड़ी इनोवा क्रिस्टा को चालू करवा कर रखा गया था। यह घटना उस समय धमतरी में घटित हुई जब आगामी चुनावों में जीत का मंत्र देने राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह पहुंचे थे।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि रमन सरकार के मुखिया अभी हाल के दिनों में लगभग 8 करोड के मूल्य की 16 विदेशी गाड़ी पजेरो लिया तो दूसरी ओर उनके ही निगम मंडल के उपाध्यक्ष पारेख द्वारा सरकारी गाड़ी को सिर्फ तीन घंटे इसलिये चालू करके रखा गया था ताकि श्री पारेख का मोबाइल चार्ज हो सके इसके लिये सरकारी डीजल को जलाकर जबकि डीजल की कीमत 70 रुपये लीटर पर आसमान छू रही हो बिल्कुल ये सरकारी सुविधा के दुरुपयोग की पराकाष्ठा कही जाएगी। पारेख भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह के साथ कार्यालय के अंदर बंद कमरे में बैठक लगभग 3 घंटे से अधिक समय से थे और इस दौरान श्री खूबचंद पारख को शासन से मिली नई नवेली सरकारी इनोवा क्रिस्टा वाहन भी चालू थी, पत्रकारजनों द्वारा गाड़ी चालक से पूछे जाने पर उसने स्वीकार किया कि पारेख के मोबाइल को चार्ज करने के लिये उसने गाड़ी को पिछले तीन घंटो से चालू रखा है।

प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि जहां एक ओर प्रदेश की जनता भाजपा शासन में महंगाई के कारण त्रस्त है, वही दूसरी ओर रमन सरकार के मुखिया और उनके मंत्री, निगम मंडल के पदाधिकारी जनता की गाढ़ी कमाई के पैसों के दुरूपयोग में मस्त है। तीन घंटे में सरकारी गाड़ी का कई लीटर डीजल को पारेख के मोबाइल को चार्ज करने के लिये फूंका गया। प्रवक्ता विकास ने कहा कि धमतरी में अपने पार्टी कार्यकताओ और नेताओ को अनुशासन का झूठा पाठ पढ़ाने पहुँचे प्रभारी राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह से इस विषय को संज्ञान लेकर कठोर कार्यवाही की मांग की है।

 

error: Content is protected !!