कलेक्टर और जिला सीईओ के साथ दो अन्य पर अजाक मे मामला पहुंचा

 

रवि ग्वाल (कवर्धा) कबीरधाम जिले में बेलगाम अफसरशाही के शिकार हुए अनुसूचित जाति के युवक साहेब लाल खुंटे ने अजाक थाने में कलेक्टर, जिला पंचायत सीईओ सहित अन्य दो लोगो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है अपील की है कि दोशी के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
सरदार वल्लभ भाई पटेल सहकारी शक्कर कारखाना में अफसर के हाथ अनुसूचित जाति के युवक की पिटाई का मामला मीडिया में आते ही प्रशासनिक राजनीतिक हरकते तेज हो गई है। घटना के तीन दिन बाद रविवार को जिला मुख्यालय में इस विशय पर मीडियाकर्मीयो ने बारीकी से नजर बनाए रखे थे,पीडित युवक दोपहर में जिला मुख्यालय स्थित अजाक थाने पहुंचकर लिखित शिकायत की है। शिकायत में साहेब लाल खुंटे ने बताया कि शक्कर कारखाना के चीफ इंजीनियर के कक्ष में ये सारा घटना हुआ है जहां महाप्रबंधक (वित्त) जायसवाल, ठेका श्रमिक सुरेष बाबु, चीफ इंजीनियर जाधव के साथ जिला पंचायत सीईओ कुंदन कुमार तथा कलेक्टर नीरज बंसोड पहले से ही मौजुद थे जहां मुझे टेलीफोन कर साजिश के तहत् बुलाया गया और बात करते ही करते अपशब्दो का प्रयोग करते हुए सीईओ साहब ने मेरे साथ मारपीट की है। वहां मौजुद सारे लोग मेरे साथ हुए घटना के लिए दोशी है जिसके निश्पक्ष जांच की जाए और कडी़ कार्यवाही की जाए। वही दुसरी ओर अजाक थाना प्रभारी कुंवर सिंह नागवंशी ने धमाका36 को बताया कि मैं अभी थाने से बाहर हुॅ यदि शिकायत आई है तो जांच करेंगे यदि मामला बनने योग्य होगा तो बयान के आधार पर अपराध पंजीबद्ध किया जायेगा।

पीड़ित ने नही सुनी संसदीय सचिव की बात

अफसरो के हाथ मारपीट के शिकार हुए अनुसूचित जाति के युवक साहेब लाल खुंटे ने छत्तीसगढ शासन के संसदीय सचित व पण्डरिया विधायक मोतीराम चंद्रवंशी से रविवार को उनके निवास स्थान पर अपनी आपबीति सुनाई। पूरे मामले में संसदीय सचिव ने पीडित को अनेक प्रकार से समझाइस कर मामले को यही पटाक्षेप करने का प्रयास किया लेकिन पीडित ने सारे बातो को नकारते हुए अंततः अपने दर्द को अनुसूचित जनजाति थाने में लिखित में षिकायत दर्ज कराकर अपना दर्द बांटा है तथा दोशियो के खिलाफ कडी कार्रवाई की मांग की है।
संसदीय सचिव व पण्डरिया विधायक मोतीराम चंद्रवंशी ने बताया कि पीडित युवक मेरे पास आया था और अपनी बात बताई है मैंने अफसरो से भी बात की है दोनो के बीच मध्यस्थता करने का प्रयास किया है। मुझे नही मालूम युवक ने अजाक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

error: Content is protected !!