देह व्यापार का हुआ भंडाफोड़, दो युवक और दो युवतियां गिरफ्तार

०० पांच हजार में परोसी जाती थी लड़कियां, छापे में महिला दलाल भी गिरफ्तार

रायपुर|राजधानी रायपुर के राजेंद्र नगर इलाके में एक और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। पीयूष कॉलोनी में पुलिस ने एक मकान में छापा मारा। कमरे में दो युवक और दो युवतियां आपत्तिजनक हालात में मिले। मौके पर बड़ी संख्या में कंडोम व सेक्सवर्धक दवाएं मिली हैं। पुलिस ने चारों के अलावा महिला दलाल को भी गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

पीयूष कॉलोनी में 35 वर्षीय महिला पिछले कई महीने से सेक्स रैकेट का संचालन कर रही थी। उसने अपने मकान के एक हिस्से को ही अय्याशी का अड्डा बना रखा था। तीन कमरे में अलग व्यवस्था की गई था। इसमें बाहर से युवतियां और युवकों को बुलाती थी युवकों से एक घंटे का 5 हजार रुपए लेती थी। इसकी सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने मंगलवार को दबिश दी। 28 और 30 वर्षीय युवतियों को तुषार चौधरी और अमन सिंह ठाकुर के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालात में पकड़ा। उनके कमरे में कई अश्लील सामग्रियां भी मिली हैं। पुलिस ने दोनों युवक और युवतियों के अलावा महिला दलाल को भी गिरफ्तार किया।

पहले भी पकड़ा जा चुका है रैकेट:- राजेंद्र नगर इलाके में इससे पहले भी सेक्स रैकेट पकड़ा जा चुका है। आरडीए बिल्डिंग में ब्यूटी पार्लर की आड़ में देहव्यापार किया जा रहा था। इसकी सूचना पर पुलिस ने प्वॉइंटर भेजकर छापा मारा था। इसके बाद यह दूसरा रैकेट पकड़ा गया है।

इलाके में सक्रिय थी महिला दलाल:- देहव्यापार कराते पकड़ी गई महिला दलाल इससे पहले पचपेढ़ीनाका इलाके में लंबे समय तक सेक्स रैकेट चलाती थी। इसके बाद राजेंद्र नगर इलाके में अपना धंधा शुरू कर दिया था। महिला दलाल का कई रसूखदारों से भी संबंध होने का पता चला है। इसके चलते उसके खिलाफ पहले ठोस कार्रवाई नहीं होती थी।

 

error: Content is protected !!