छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स चुनाव 2017

(रायपुर) छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स चुनाव के लिए सोमवार को होने जा रहे पक्ष में मतदान कराने के लिए व्यापारी एकता पैनल के पुराने बुजुर्ग रणनीतिकारों ने मोर्चा संभाल लिया है। रविवार को पहले सभी की संयुक्त रूप से बैठक हुई। बैठक में तय हुआ कि रायपुर के अलावा अन्य जगहों से कैसे मतदाताओं को लाना है और जितनी जल्द हो सके उनसे मतदान करा लेना है। मुख्यालय में रविवार को बैठक में जीत से पहले का उत्साह देखते ही बन रहा था लेकिन सभी से कहा गया है मतदान खत्म होने तक यही जोश बनाये रखना है।
चुनाव संचालक विनय बजाज ने कहा कि कथित तौर पर विरोधी खेमे के लोग व्यापारी एकता पैनल के कुछ लोगों को नाराज होने की बातें भ्रामक तौर पर फैला रहे थे। जबकि वे सभी रविवार को पैनल के मुख्य कार्यालय में मौजूद थे। हर जिलों में जिम्मेदारी बांट दी गई है। चूंकि सालों साल से व्यापारी चेंबर चुनाव में उनके साथ जुड़े रहे हैं इसलिए कोई नई बात नहीं हैं उनका पूरा विश्वास व्यापारी एकता पैनल के प्रति आज भी प्रदर्शित और समर्पित है। किसी एक पद नहीं बल्कि सारे पद के लिए सामूहिक रूप से प्रचार अभियान का संचालन हुआ है इसलिए पूरे पैनल की जीत तय है।
उन्होंने कहा कि, मतदान में कोई त्रुटि मतदाता न करें, मतदान से पहले उन्हे विपक्षी खेमा न बरगला सके, कोई मतदाता छूट न जाए, हर पोलिंग बूथ के लिए टीम उक्त निर्देशों के साथ गठित कर दी गई है। संचार माध्यमों से प्रत्याशी और समर्थक अपने पैनल के लिए रविवार को सहयोग मांगते रहे। वरिष्ठ व्यापारियों की टीम पूरे समय मतदान केन्द्र पर मौजूद रहेगी। महिला मतदाताओं के लिए अलग से टीम बनायी गई है। मतदान से पहले तक जो रिपोर्ट मिली है उसके मुताबिक व्यापारी एकता पैनल के सारे प्रत्याशी जीत रहे हैं और वोटों का अंतर में दो-ढाई हजार से ऊपर ही जा रहा है।
व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशी हैं :
जैन जितेंद्र बरलोटा अध्यक्ष, लालचंद गुलवानी महामंत्री, कोषाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल, उपाध्यक्ष राजेंद्र जग्गी, चंद्र विधानी, लखमसी भाई पटेल, विक्रम सिंहदेव, भरत बजाज, दीपचंद कोटडिय़ा, प्रमोद जैन, राजेश वासवानी और मंत्री पद के लिए प्रकाश लालवानी, राजेंद्र जैन, सुदेश मध्यान, राजू भाई तारवानी, अजय अग्रवाल, हरीश दरयानी, आलोक सिंह, अश्वनी विग।

error: Content is protected !!