दो बच्चो की माँ ने प्रेमी संग मिलकर उठाया ऐसा कदम, लोगो में फैली सनसनी

०० बेटी से 8 साल बड़ा था महिला का प्रेमी, खेत में रस्में पूरी कर लगायी फ़ासी

रायपुर/बालोद।यहां गांव में स्थित एक फॉर्म हाउस में मंगलवार की सुबह आम के पेड़ पर फंदे से लटके एक अविवाहित युवा और विवाहित महिला को देख सनसनी मच गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शवों को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर सिंदूर की पुड़िया और जमीन पर बिखरे फूल मिले हैं। बताया जा रहा है कि महिला जिस लड़के से प्रेम करती थी वो उसकी बेटी से उम्र में 8 साल ही बढ़ा है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना पलारी गांव की है यहां के रहने वाले नारायण साहू की शादी 16 साल पहले अंजनि साहू से हुई थी। सबकुछ ठीक चल रहा था। अंजनि को एक बेटी और फिर एक बेटा भी हुआ। फिलहाल बेटी 15 साल की है और बेटा 7 साल का। 5 साल पहले अंजनि की लाइफ में गांव का ही का नौजवान लक्ष्मीकांत साहू आया। धीरे-धीरे दोनों में प्यार गहरा होने लगा और वो एक दूसरे के करीब आने लगे इसकी भनक अंजनि के पति को तो नहीं थी, लेकिन गांव में चर्चा जरूर होने लगी। दोनों एक दूसरे के इतने करीब आ चुके थे कि दूर रहना गवारा नहीं हो रहा था।पिछले कई दिनों से अंजनि पर पति की नजर थी। इसे लेकर घर में कुछ माहौल भी खराब हुआ था।घटना से तीन दिन पहले इस मामले को लेकर अंजनि और उसके पति में काफी विवाद भी हुआ था। इसके बाद मामला समाज के लोगों में पहुंचा था।शनिवार को बैठक बुलाई गई थी और अंजनि को काफी समझाया गया था। उस वक्त वो मान गई और प्रेमी के चक्कर में न पड़ने की बात कह पति के साथ घर चली गई थी।  सोमवार की शाम को अंजनि और लक्ष्मीकांत घर से निकल आए और गांव में ही स्थित फॉर्म हाउस में जा पहुंचे। यहां 23 वर्षीय लक्ष्मीकांत ने खुद से 12 साल बड़ी अंजनि (35) की मांग में सिंदूर भरा और फिर जमीन पर फूल बिखेरकर एक दूसरे के हो गए।इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ ही दुनिया से अलविदा कह दिया। एक ही फंदे से आम के पेड़ पर लटक गए।सुबह कुछ ग्रामीणों ने देखा और गांव में शोर हो गया। मौके पर भीड़ लग गई। पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने शवों को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामला दर्ज कर लिया पुलिस के मुताबिक मृतका के ससुराल के लोग अभी मामले पर चुप हैं।

दोनों ने लिख छोड़ा है सुसाइड नोट :- घटना के बाद जब पुलिस ने तलाशी ली तब लक्ष्मीकांत के जेब से सासाइड नोट मिला। उसने लिखा था कि वो अपनी प्रेमिका अंजनि के साथ ये दुनिया छोड़कर जा रहा है। इधर अंजनि ने भी अपने घर सुसाइड नोट छोड़ा था। उसके मुताबिक वो जीवन से तंग आकर मौत को गले लगाने जा रही है।

 

error: Content is protected !!